Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: दोस्ती हुई शर्मसार! पत्नी से अवैश संबंध के शक में हत्या कर दोस्त को घर में गाड़ दिया, गिरफ्तार

पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपने मित्र की जान ले ली और उसका शव अपने मकान के कमरे में गाड़ दिया। बताया गया कि अंबामाता थाना पुलिस ने दोस्त की हत्या के आरोप में ओड़ बस्ती निवासी प्रवीण सिंह (35) पुत्र स्व. लालसिंह तंवर को जोधपुर के फेरनियों के गुड़ा के जंगल से गिरफ्तार कर लिया।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Thu, 17 Aug 2023 06:22 PM (IST)
Hero Image
तीन माह बाद आरोपी गिरफ्तारी (फाइल फोटो)

उदयपुर, राज्य ब्यूरो। पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में एक युवक ने अपने मित्र की जान ले ली और उसका शव अपने मकान के कमरे में गाड़ दिया। तीन महीने बाद आरोपी को पुलिस ने जोधपुर से गिरफ्तार कर लिया।

बताया गया कि अंबामाता थाना पुलिस ने दोस्त की हत्या के आरोप में ओड़ बस्ती निवासी प्रवीण सिंह (35) पुत्र स्व. लालसिंह तंवर को जोधपुर के फेरनियों के गुड़ा के जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी वारदात के बाद उदयपुर से कोटा चला गया था। जहां मजदूरी करता रहा। पकड़े जाने की आशंका में उसने कोटा भी छोड़ दिया और जोधपुर पहुंच गया।

हत्या कर शव को दफनाया

आरोपी को गिरफ्तार कर गुरुवार को उदयपुर लाया गया। बताया गया कि पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक में उसने अपने खास दोस्त शुभम की हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसका शव घर में दफना दिया था।

कुछ इस प्रकार खुला राज

अंबामाता थानाधिकारी डॉ. हनवंत सिंह राजपुरोहित ने बताया कि 18 मई को सुरेश शर्मा (52) पुत्र स्व. कन्हैयालाल शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें बताया कि उनका बेटा शुभम ओड बस्ती निवासी प्रवीणसिंह के साथ हॉस्पिटल में काम करता था। वहां से काम छोड़कर वह मालदास स्ट्रीट में कपड़ों की दुकान पर काम करने लगा। 14 मई की रात को वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने शुभम की कई जगह तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला।

शुभम के परिवार के लोग प्रवीण के घर गए तो वहां ताला लगा मिला। वहां जाकर पता चला कि प्रवीण का घर काफी दिनों से बंद था और अंदर से तेज दुर्गंध आ रही थी। जब पुलिस ने प्रवीण के घर का ताला तोड़ा तो एक कमरे से तेज बदबू आ रही है। कमरे में दीवार के पास फर्श से तीन बड़े चोके उखाड़ के वापस जमाए हुए थे। पुलिस ने चोके हटाए और मिट्टी खोदकर देखा तो नीचे शुभम की लाश पड़ी थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें