Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident in Udaipur: उदयपुर में दर्दनाक हादसा, पुलिया से नदी में गिरी बेकाबू कार; दंपती की मौके पर मौत

Road Accident in Udaipur उदयपुर जिले के बाघपुरा थाना क्षेत्र के सेलाणा गांव में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां सोमवार को एक बेकाबू कार पुलिया से नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दंपती की डूबने से मौत हो गई जबकि उनका बेटा घायल हो गया है। जिसे ग्रामीणों ने एमबी अस्पताल में भर्ती कराया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Mon, 25 Sep 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
उदयपुर में दर्दनाक हादसा, पुलिया से नदी में गिरी बेकाबू कार; दंपती की मौके पर मौत (फोटो जागरण)

उदयपुर, राज्य ब्यूरो। उदयपुर जिले के बाघपुरा थाना क्षेत्र के सेलाणा गांव में एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला। यहां सोमवार को एक बेकाबू कार पुलिया से नदी में जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार दंपती की डूबने से मौत हो गई, जबकि उनका बेटा घायल हो गया है। जिसे ग्रामीणों ने एमबी अस्पताल में भर्ती कराया है।

सड़क हादसे में दंपती की मौत

जानकारी के अनुसार, इस दर्दनाक हादसे में बाघपुरा निवासी 61 वर्षीय महेन्द्र सिंह कोठारी और 52 वर्षीय उनकी पत्नी मंजू देवी की मौत हो गई। जबकि 22 वर्षीय पुत्र शैलेश कोठारी घायल हो गया। ग्रामीणों ने कार का शीशा तोड़कर उसे बाहर निकाला और बचाने में कामयाब रहे। जबकि दंपती की डूबने से मौत हो गई थी।

तेज रफ्तार कार से बचने के प्रयास में हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार शैलेश चला रहा था। वह अपने माता-पिता को इलाज के लिए ले जा रहा था। रास्ते में पुलिया से गुजरते समय सामने से आ रही तेज रफ्तार कार से बचने के प्रयास में शैलेश कोठारी अपनी कार पर नियंत्रण में नहीं रख पाया और बेकाबू कार पुलिया से नीचे नदी में जा गिरी। नदी में पानी बहुत था, ऐसे में कार का ज्यादातर हिस्सा डूब गया। माता और पिता मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें- चलती बाइक पर गिरा हाईटेंशन तार-युवक की मौत; बीमार बीवी के इलाज के लिए मालिक से पैसे लेने जा रहा था शख्‍स

ग्रामीणों ने कांच तोड़कर बेटे को निकाला बाहर

बताया जा रहा है कि महेन्द्र सिंह की बाघपुरा में किराने की दुकान है और बेटा कॉलेज में पढ़ाई कर रहा है। हादसे के दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने कार में सवार लोगों को बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी। हालांकि, ग्रामीणों ने कार के कांच तोड़कर बड़ी मशक्कत से शैलेश को नदी से बाहर निकाला। फिर तुरंत उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग्रामीणों की सूचना मिलते ही बाघपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दंपती के शवों को एमबी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाया। जहां पोस्टमॉर्टम के बाद उनके शव परिजनों को सौंप दिए गए। बताया गया कि इस घटना से बाघपुरा में गांव में शोक की लहर फैल गई। बाघपुरा का बाजार भी बंद हो गया था।

यह भी पढ़ें- Rajasthan: दौसा में टेंपो और बस के बीच जबरदस्त टक्कर में पांच लोगों की मौत, छह गंभीर रूप से घायल; चालक फरार