Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajsamand: दो लड़कों की पिटाई के बाद हंगामा, आधी रात को पहुंची पांच थानों की पुलिस; सुबह हनुमान चालीसा का हुआ पाठ

Rajsamand राजस्थान के राजसमंद में एक पुराने मामले के चलते चार युवकों ने दो लड़कों की पिटाई कर दी। इसके बाद दुस्साए ग्रामीणों ने रात में सड़कों पर उतरकर तोड़फोड़ की। मौके पर पांच थानों की पुलिस पहुंची और मामला शांत कराया। लेकिन कई संगठन फिर सुबह सड़कों पर उतर आए और सामूहिक रुप से हनुमान चालीसा का पाठ किया। जानिए क्या है पूरा मामला।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Fri, 27 Sep 2024 10:29 PM (IST)
Hero Image
पांच थानों की पुलिस ने पहुंचकर शांत कराया मामला। (File Image)

जागरण संवाददाता, उदयपुर। राजस्थान के राजसमंद में गुरुवार रात एक मोहल्ले के 4 युवकों ने दो लड़कों की पिटाई कर दी। इसके बाद माहौल गरमा गया। दोनों लड़कों को हल्की चोटें आई थी। इस घटना से नाराज स्थानीय लोग रात में सड़क पर उतर आए और वाहनों में तोड़-फोड़ कर दी।

इसके बाद राजनगर थाना समेत पांच थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर माहौल शांत कराया। शुक्रवार सुबह भी कई संगठनों के लोग सड़क पर उतर आए और सामूहिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ किया।

नजदीकी मोहल्ले के लड़कों ने की मारपीट

राजसमंद एसपी मनीष त्रिपाठी के ,अनुसार गुरुवार रात राजनगर के यादव मोहल्ला निवासी दो युवक घर से कुछ दूर चबूतरे पर बैठे थे। वह इंस्टाग्राम पर भजन सुन रहे थे, इसी दौरान नजदीकी मोहल्ले से 4 लड़के लाठी-डंडे लेकर आए और दोनों से मारपीट की।

दरअसल, कुछ दिन पहले एक आयोजन के दौरान आरोपित युवकों में से एक ने पीड़ित युवक पर थूक दिया था। इसके बाद हंगामा हो गया था। राहुल की ओर से थाने में शिकायत की गई थी। उस मामले में पुलिस ने शांतिभंग में कुछ आरोपितों को पकड़कर छोड़ दिया था। इसके बाद से आरोपित पक्ष नाराज चल रहा था।

लोगों ने किया प्रदर्शन

उस घटना को लेकर पीड़ित पक्ष के लोग भी आक्रोशित थे। गुरुवार रात राहुल समेत दो लड़कों की पिटाई से मामला बढ़ गया। रात को लोग सड़क पर उतर आए और कुछ वाहनों के शीशे तोड़ दिए, नारेबाजी भी की। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें