Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: होगा धन लाभ, बनेंगे सारे बिगड़े काम, जानें कैसा बीतेगा 06 सितंबर का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading) की मानें तो 06 सितंबर का दिन कई राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। इस दिन शुभ ग्रहों की मंगलकारी कृपा जातकों पर बरस रही है। इससे कई राशि के जातकों को लाभ होगा। साथ ही मूलांक 06 के जातक भी लाभान्वित होंगे। शुक्र देव की कृपा से सुखों में बढ़ोतरी होगी।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Thu, 05 Sep 2024 09:19 PM (IST)
Hero Image
Lord Shukra: सुखों के कारक शुक्र देव को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान समय में एंजल कॉलिंग ट्रेंड में है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति के संपूर्ण जीवन की भविष्यवाणी की जाती है। इससे प्रेम, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी मिल जाती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 06 सितंबर का दिन कैसा रहने वाला है और आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी पर 2 राशियों की बदलेगी फूटी किस्मत, धन से भर जाएगी तिजोरी

मूलांक 06

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 06 मूलांक का स्वामी सुखों के कारक शुक्र देव हैं। इसका अभिप्राय यह है कि 06, 15 और 24 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 6 होता है। इस मूलांक के जातकों पर सुखों के कारक शुक्र देव की विशेष कृपा बरसती है। उनकी कृपा से जीवन में सभी प्रकार के भौतिक सुखों की प्राप्ति होती है।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि जीवन के हर क्षेत्र में अपनी क्रिएटिविटी, आईडिया और अपने दयालु हृदय को प्रदर्शित करें। आज शुक्रवार है। यह दिन सुखों के कारक शुक्र देव और धन की देवी मां लक्ष्मी को समर्पित होता है। अतः अपनी ऊर्जा का सही उपयोग करें। इससे सुख और सौभाग्य में वृद्धि होगी। आज अपने घर पर परिवार के लोगों के साथ बिजनेस की प्लानिंग कर सकते हैं। नई संभावनाओं को तलाशने के लिए समय निकालें। परिवार के साथ घूमने का भी प्लान कर सकते हैं। आज धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा करें। आज के दिन ज्यादा न सोचें और किसी से ज्यादा उम्मीद न रखें।

क्या करें

आज के दिन 06 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। मैं परम पिता परमेश्वर की कृपा से समृद्ध और संपन्न हूं और मुझमें परमात्मा की चेतना है।

धार्मिक उपाय

  • ॐ गं गणपतये नमः।
  • ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।
  • ॐ नमः शिवाय।
  • ॐ हुं हनुमते नमः।
  • श्रीं.
  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।