Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: कारोबार में होगा लाभ, निवेश का भी बनेगा प्लान, जानें कैसा बीतेगा 10 सितंबर का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading) की मानें तो 10 सितंबर का दिन कुछ जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। आत्मा के कारक सूर्य देव की विशेष कृपा मूलांक 01 के जातकों पर बरसेगी। उनकी कृपा से इस मूलांक के जातक सर्वाधिक लाभान्वित होंगे। इसके अलावा अन्य जातकों को भी लाभ प्राप्त होगा।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Mon, 09 Sep 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Surya Dev: आत्मा के कारक सूर्य देव को कैसे प्रसन्न करें?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान समय में एंजल कॉलिंग ट्रेंड में है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति के जीवन की भविष्यवाणी की जाती है। इससे प्रेम, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी मिल जाती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 10 सितंबर का दिन कैसा रहने वाला है और आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

यह भी पढ़ें: 3 राशि के जातक सितंबर महीने में होंगे मालामाल, बनेंगे सारे बिगड़े काम

मूलांक 01

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 01 मूलांक के स्वामी सू्र्य देव हैं। इसका अभिप्राय यह है कि 01 और 10 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 01 होता है। आत्मा के कारक सूर्य देव सिंह राशि के स्वामी होते हैं। वहीं, मेष राशि में चंद्र देव उच्च के होते हैं। वर्तमान समय में सूर्य देव सिंह राशि में विराजमान हैं।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि कुछ नया शुरू करने के लिए अधिक प्रयास करें। अपने कार्य को सही समय पर करने की कोशिश करें। इसके साथ ही कार्य को समर्पित भाव से करें। अपने जानने वालों के साथ दिल से जुडें और उनका सहयोग करें। इससे उनका मनोबल बढ़ेगा। जीवन में बीतने वाले पल का दिल से स्वागत करें और आने वाले समय का स्वागत करें। अपनी अंतरात्मा से जुड़ें और दिव्य शक्ति को महसूस करें। जीवन में सही मार्ग का चयन करें और उस पर चलने की कोशिश करें। मन में उभरने वाले नकारात्मकता को दूर करें और स्वयं की सराहना करें।

क्या करें

आज के दिन 01 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। "मैं परम पिता परमेश्वर का अंश हूं और सभी प्रकार की अच्छाइयों एवं सुखों का हकदार हूं। "

उपाय

  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।
  • ॐ नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जप करें।
  • ॐ गं गणपतये नमः मंत्र का जप करें।
  • गायत्री मंत्र का पाठ सुबह में करें।
  • ॐ हुं हनुमते नमः मंत्र का जप करें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।