Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: होगा धन लाभ, बनेंगे सारे बिगड़े काम, जानें कैसा बीतेगा 17 सितंबर का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 17 सितंबर का दिन कई राशि के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। सूर्य देव के राशि परिवर्तन से कई राशि के जातकों को करियर और कारोबार में मनमुताबिक सफलता मिलेगी। इसके साथ ही जल्द ही सुखों के कारक शुक्र देव (Venus Transit September 2024) तुला राशि में गोचर करेंगे।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Mon, 16 Sep 2024 09:57 PM (IST)
Hero Image
Lord Shani: न्याय के देवता शनिदेव को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। सनातन धर्म में अंक ज्योतिष को बहुत ही महत्वपूर्ण माना जाता है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति विशेष की भविष्य गणना की जाती है। इससे प्रेम, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी प्राप्त होती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 17 सितंबर का दिन कैसा रहने वाला है और आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

मूलांक 08

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 08, 17, 26 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 08 होता है। इस मूलांक के स्वामी न्याय के देवता शनिदेव हैं। कुंभ और मीन राशि के जातकों के स्वामी शनिदेव हैं। वहीं, तुला राशि में शनिदेव उच्च के होते हैं। अतः तुला राशि के जातकों को 17 सितंबर के दिन बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। इस मूलांक के जातकों पर शनिदेव की हमेशा कृपा बरसती है।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि आज के दिन अपने गोल पर ध्यान दें। साथ ही अपने कर्म मार्ग पर अग्रसर रहें। किसी के साथ कोई बुरा बर्ताव न करें। एक बिंदु से दूसरे बिंदु को जोड़ें। आसान शब्दों में कहें तो एक गोल अचीव करने के बाद दूसरे पर ध्यान दें। क्यों से शुरू होने वाले कार्यों पर पुनर्विचार करें। साथ ही उन कार्यों को पूरा करने की कोशिश करें। नए अवसर की तलाश करें। आज के दिन रिलैक्स रहें। इसके साथ ही उनलोगों से जुड़ें, जो अच्छे मार्ग प्रशस्तक हैं। सीखने की कोशिश करें। काम के बीच में ब्रेक जरूर लें। साथ ही ज्यादा न सोचें।

क्या करें

आज के दिन 8 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। मैं परम पिता परमेश्वर से जुड़ रहा हूं और मैं खुद को बेइंतहा प्यार करता हूं।

धार्मिक उपाय

  • ॐ गं गणपतये नमः।
  • ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः।
  • ॐ नमः शिवाय।
  • ॐ हुं हनुमते नमः।
  • रोजाना हनुमान चालीसा का पाठ करें।
  • हर शनिवार और मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।