Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: करियर को मिलेगा नया आयाम, बनेंगे सारे बिगड़े काम, जानें कैसा बीतेगा 18 सितंबर का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर (Tarot Card Reading) पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 18 सितंबर का दिन कई जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। 18 सितंबर को 6 और 2 मूलांक के स्वामी (शुक्र और चंद्रमा) राशि परिवर्तन करेंगे। इससे 09 मूलांक के जातक भी लाभान्वित होंगे। इसके साथ ही अन्य मूलांकों को भी लाभ प्राप्त होगा।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Tue, 17 Sep 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
Mangal Dev: ऊर्जा के कारक मंगल देव को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। ज्योतिषीय गणना के अनुसार, 18 सितंबर का दिन कई मूलांकों के लिए बेहतरीन साबित होने वाला है। 6 मूलांक के स्वामी शुक्र देव के राशि परिवर्तन से कई राशि के जातकों के जीवन में सुखों का आगमन होगा। वहीं, कई राशि के जातकों को मानसिक तनाव से निजात मिलेगी। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 18 सितंबर का दिन कैसा रहने वाला है और किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

मूलांक 09

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 09, 18 और 27 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 09 होता है। मूलांक 09 के स्वामी मंगल देव हैं। मंगल देव मेष और वृश्चिक राशि के स्वामी हैं। मंगल देव मकर राशि में उच्च के होते हैं। इसके लिए मकर राशि को शुभ फल देते हैं। हनुमान जी की पूजा करने से साधक पर मंगल देव की कृपा बरसती है।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि अपनी क्रिएटिविटी, करुणा, दया और स्नेह का प्रयोग जीवन के हर क्षेत्र में करें। अपने कार्यों को निश्चित समय पर संपन्न करें। समर्पित भाव से कार्य करें। 18 सितंबर को पूर्णिमा है। अतः चंद्र देव की कृपा आप पर बरसेगी। इसके साथ ही पितृ पक्ष की शुरुआत होगी। अपने पितरों को प्रणाम करें। पूर्वजों से अपनी गलतियों के लिए क्षमा याचना करें। अपने दिल की सुनें और सत्य के मार्ग पर चलें। खास मकसद से जीवन जीने की कोशिश करें। परम पिता परमेश्वर के वचनों का पालन करें। अपने प्रियजनों को खुशी और प्यार दें। किसी भी अनावश्यक चीजों पर विशेष ध्यान न दें। जीवन को सही से पहचानने की कोशिश करें।

क्या करें

आज के दिन 09 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। मैं अपने पूर्वजों से जुड़ा हूं और ईश्वर द्वारा प्रदत्त मार्ग  पर चलने के लिए तैयार हूं। ।

धार्मिक उपाय

  • ॐ सोम सोमाय नमः।
  • ॐ गं गणपतये नमः।
  • ॐ नमः शिवाय।
  • ॐ नमो भगवते वासुदेवाय।
  • ॐ हुं हनुमते नमः।
  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।

यह भी पढ़ें: 18 सितंबर से इन राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, आर्थिक तंगी से मिलेगी निजात

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।