Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: पद-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि, बॉस से मिलेगी शाबाशी, जानें कैसा बीतेगा 19 सितंबर का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading) की मानें तो 19 सितंबर का दिन 01 मूलांक के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है। मूलांक 1 के जातकों पर सूर्य देव की कृपा बरसेगी। सूर्य देव की कृपा से करियर और कारोबार को नया आयाम मिलेगा। रोजाना आत्मा के कारक सूर्य देव को जल अर्पित करें।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Wed, 18 Sep 2024 09:24 PM (IST)
Hero Image
Surya Dev: आत्मा के कारक सूर्य देव को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। ज्योतिषीय गणना के अनुसार, 19 सितंबर का दिन कई मूलांक के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। पितृ पक्ष के दूसरे दिन कई जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है। वहीं, कई जातकों के सुख और सौभाग्य में वृद्धि होगी। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 19 सितंबर का दिन कैसा रहने वाला है ?

मूलांक 01

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 01, 10 और 19 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 01 होता है। मूलांक 01 के स्वामी आत्मा के कारक सूर्य देव हैं। सूर्य देव सिंह राशि के स्वामी हैं। मेष राशि में सूर्य देव उच्च के होते हैं। इसके लिए मेष राशि पर सूर्य देव की विशेष कृपा बरसती है। भगवान भास्कर की पूजा करने से कुंडली में सूर्य ग्रह मजबूत होता है।

यह भी पढ़ें: 3 राशियों पर हमेशा बरसती है भगवान विष्णु की कृपा, धन से भरी रहती है तिजोरी

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि सूर्य और मंगल ग्रह की कृपा-दृष्टि का प्रयोग सही तरीके से करें। सत्य मार्ग पर चलें और सत्य कार्य करें। हर कार्य उत्साह से करें। अपनी क्रिएटिविटी और सपनों को मैजिकल टच दें। एक चीज का ध्यान रखें कि जीवन में दुख है, तो सुख भी आएगा। हर एक चीज की शुरुआत होती है। निश्चित समय के बाद उसका अंत भी होता है। आत्मा के कारक सूर्य देव से ऊर्जा प्राप्त करें। अपने पिता से जुड़ें और उनकी सेवा और सम्मान करें। उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। परम पिता परमेश्वर भाषा से आपको नहीं समझते हैं, बल्कि आपके कार्यों से आपको जानते हैं। अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। साथ ही आक्रमक होने से बचें।

क्या करें

आज के दिन 01 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। "मैं अपने पास मौजूद सभी चीजों के लिए अपने पूर्वज और परम पिता परमेश्वर का आभारी हूं"

उपाय

ॐ पितृदेवतायै नमः।

ॐ श्री गुरवे नमः।

ॐ नमः शिवाय।

ॐ गं गणपतये नमः।

हुनमान चालीसा का पाठ करें।

ॐ नमो भगवते वासुदेवाय:।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।