Move to Jagran APP

Tarot Card Reading: 22 अक्टूबर से इन जातकों को होगा कारोबार में लाभ, बनेंगे सारे बिगड़े काम

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading) की मानें तो 22 अक्टूबर का दिन 04 मूलांक के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। मायावी ग्रह राहु की कृपा कुछ जातकों पर बरसेगी। उनकी कृपा से मूलांक 04 के जातक सर्वाधिक लाभान्वित होंगे। हालांकि राहु की कुदृष्टि से कई जातकों को आज नुकसान भी हो सकता है।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Mon, 21 Oct 2024 10:48 PM (IST)
Hero Image
Rahu: मायावी ग्रह राहु को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान समय में एंजल कॉलिंग ट्रेंड में है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति के प्रेम जीवन, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी मिल जाती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 22 अक्टूबर का दिन कैसा रहने वाला है और आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

मूलांक - 04

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 04, 13 और 22 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 04 होता है। इस मूंलाक का स्वामी मायावी ग्रह राहु हैं। वर्तमान समय में राहु मीन राशि में विराजमान हैं। वहीं, केतु कन्या राशि में विराजमान हैं। राहु और केतु मायावी ग्रह हैं। दोनों वक्री चाल चलते हैं। राहु की कृपा बरसने से जातक को जीवन में विशेष सफलता मिलती है। करियर और कारोबार में सफलता पाने के लिए मंगलवार 22 अक्टबूर के दिन स्नान-ध्यान के बाद हनुमान जी की पूजा करें। साथ ही पूजा के समय हनुमान चालीसा का पाठ करें। इसके साथ ही हनुमान जी को लाल रंग के फूल, फल और मिष्ठान अर्पित करें। 

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि परम पिता परमेश्वर से जुड़ें। विषम परिस्थिति में कृपा बरसाने के लिए परम पिता परमेश्वर को शुक्रिया कहें। भविष्य की ओर देखें और भविष्य स्वर्णिम बनाने के लिए मेहनत करें। अपना बेस्ट दें और बेहतर करने की कोशिश करें। अपने पार्टनर का सहयोग करें। उनकी मदद लें और अपने पार्टनर के प्रति दयावान रहें। आज के दिन पर विशेष ध्यान दें। साथ ही अपने कार्य को पूरा करने के लिए सही प्लानिंग करें। अपने लक्ष्य के प्रति एक्टिव रहें और सही समय पर करने की कोशिश करें। परम पिता परमेश्वर से जुड़ने के लिए स्वयं का शुक्रिया करें। किसी बात को लेकर विवाद और जिद न करें। अपने कार्य में हेरफेर न करें और न ही परिवर्तन करें। ऐसा करना कारोबार के लिए नुकसानदेह हो सकता है। 

क्या करें

आज के दिन 04 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। "मैं स्वस्थ, समृद्ध और सफल हूं।"

उपाय

  • ॐ गं गणपतये नमः।
  • ॐ सुभद्राय नमः।
  • नमः शिवाय।
  • ॐ हुं हनुमते नमः।
  • श्रीं।
  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।
  • राम राम, राम राम, राम राम।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।