Move to Jagran APP

Tarot Card Reading: इन मूलांक के जातकों को होगा धन लाभ, बनेंगे सारे बिगड़े काम

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 25 अक्टूबर का दिन कई मूलांक के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। आज के दिन कई जातकों को शुभ कार्यों में सफलता मिलेगी। वहीं कई जातकों को मानसिक तनाव से निजात मिलेगी। चंद्र देव के राशि परिवर्तन से कई जातकों को सच्चा प्यार मिल सकता है।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Fri, 25 Oct 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
Tarot Card Reading: केतु को कैसे मजबूत करें ?
धर्म डेस्क, नई दिल्ली। शुक्रवार का दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा की जाती है। इसके साथ ही देवगुरु शुक्र देव की उपासना की जाती है। अंक ज्योतिष के अनुसार, 25 अक्टूबर का दिन कई जातकों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है। इन जातकों पर मन के कारक चंद्र देव की कृपा बरसेगी। उनकी कृपा से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से 25 अक्टूबर का अंक राशिफल जानते हैं-

मूलांक 07

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें 07, 16 और 25 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 7 होता है। इस मूलांक के स्वामी मायावी ग्रह केतु हैं। वर्तमान समय में मायावी ग्रह केतु कन्या राशि में विराजमान हैं। इस राशि में बुध देव उच्च के होते हैं। मायावी ग्रह केतु की कृपा बरसने पर जातक अपने जीवन में बहुत जल्द सफलता प्राप्त कर लेता है। वहीं, केतु की कुदृष्टि रहने पर जातक निर्णय लेने में असक्षम रहता है। कई अवसर पर गलत फैसले भी लेता है। इससे सभी क्षेत्रों में जातक को नुकसान होता है। 07 मूलांक के जातक जीवन में बदलाव के लिए तैयार रहता है। हालांकि, सामना करते समय जल्दबाजी कर बैठता है। इसके चलते भी जातक को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस मूलांक के जातक हमेशा कुछ न कुछ सोचते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: रमा एकादशी पर राशि अनुसार करें इन चीजों का दान, पूरी होगी मनचाही मुराद

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि परम पिता परमेश्वर के आदर्शों को मानें। उनके द्वारा बताये गए मार्गों पर चलें। अपनी अंतरात्मा की सुनें। मनोवृत्ति पर यकीन रखें। अवकाश के समय पर विशेष विषय पर विचार करें और शोध करें और कार्यों को समझने की कोशिश करें। मन में चल रहे नकारात्मक विचारों को सकारात्मक विचारों से बदलें। अपनी प्रतिभा का गुणगान करें। आत्मविश्वास बनाये रखें। सुबह के समय ध्यान करें और अंतरात्मा से जुड़ें। मोटिवेशनल थॉट्स को पढ़ें। आप प्रेरणादायक किताबों को भी पढ़ सकते हैं। आत्म उत्थान के लिए बड़ों के पास बैठें और जीवन को नजदीक से जानने की कोशिश करें। बही खाता को सही करने के लिए उत्तम दिन है। लोगों को माफ करने की प्रवृत्ति रखें। खुद से प्यार करें और अपनी कोशिशों के लिए स्वयं की सराहना करें।

क्या करें

आज के दिन 07 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। मैं परम पिता परमेश्वर द्वारा प्रदत्त सभी चीजों के लिए उनका आभारी हूं।

उपाय

  • 'ॐ सुभद्राय नमः' का जप करें।
  • 'ॐ गं गणपतये नमः' का जप करें।
  • 'ॐ नमो भगवते वासुदेवाय नमः' का जप करें।
  • ' ॐ हं हनुमते नमः' का जप करें।
  • 'ॐ नमः शिवाय' का भी जप करें।
  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।
यह भी पढ़ें: 11 या 12 किस दिन रखा जाएगा देवउठनी एकादशी का व्रत? नोट करें सही डेट और शुभ मुहूर्त

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।