Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: बनेंगे सारे बिगड़े काम लेकिन वाणी पर रखना होगा कंट्रोल, जानें कैसा बीतेगा 27 अगस्त का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading) की मानें तो 27 अगस्त का दिन 09 मूलांक के जातकों के लिए बेहद शानदार रहने वाला है। आज ऊर्जा के कारक मंगल देव की विशेष कृपा कुछ जातकों पर बरसेगी। उनकी कृपा से मूलांक 09 के जातक सर्वाधिक लाभान्वित होंगे। करियर और कारोबार को नया आयाम मिलेगा।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Tue, 27 Aug 2024 07:59 AM (IST)
Hero Image
Mangal Dev: ऊर्जा के कारक मंगल देव को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान समय में एंजल कॉलिंग ट्रेंड में है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति के प्रेम जीवन, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी मिल जाती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading Predictions)  से जानते हैं कि 27 अगस्त का दिन कैसा रहने वाला है और आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

यह भी पढ़ें: कैसा रहेगा 1 से लेकर 9 मूलांक के लिए अगस्त का महीना?

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 09 मूलांक के स्वामी मंगल देव हैं। इसका अभिप्राय यह है कि 09, 18 और 27 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 09 होता है। मंगल देव मेष और वृश्चिक राशि के स्वामी हैं। वहीं, मकर राशि में मंगल देव उच्च के होते हैं। इसके लिए मकर राशि को शुभ फल देते हैं। हनुमान जी की पूजा करने से कुंडली में मंगल ग्रह मजबूत होता है।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि जरूरतमंदों की निस्वार्थ भाव से मदद करें। क्रोध को जीतने की कोशिश करें। दयालु बनकर लोगों की सेवा करें। दिल में क्षमा का भाव रखें। अपने काम को सही से करें। मन में जो भी सवाल हैं, उनका मूल्यांकन करें और जीवन को समझने के लिए अपनी ऊर्जा का उपयोग करें। आज के दिन आध्यात्मिक पुस्तक अवश्य पढ़ें। साथ ही आत्म-उत्थान के लिए परम पिता परमेश्वर से जुड़ें। अपनी मानसिक शक्ति की सराहना करें। अतीत में जीने की कोशिश न करें। किसी भी व्यक्ति का उपहास न करें। अपनी वाणी पर कंट्रोल रखें। वाद-विवाद से दूर रहें।

क्या करें

आज के दिन 09 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। "मैं परम पिता परमेश्वर से दिव्य मार्गदर्शन और सहायता प्राप्त करने हेतु तैयार हूं, उनकी कृपा-दृष्टि हम पर हमेशा बरसती है।"

उपाय

  • श्रीराम जय राम जय जय राम का जप करें।
  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।
  • ॐ नमः शिवाय मंत्र का जप करें।
  • ॐ गं गणपतये नमः मंत्र का जप करें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।