Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: पद-प्रतिष्ठा में होगी वृद्धि, बॉस से भी मिलेगी शाबाशी, जानें कैसा बीतेगा 30 अगस्त का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 30 अगस्त का दिन मूलांक 03 के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। 30 अगस्त के दिन देवगुरु बृहस्पति की कृपा कुछ जातकों पर बरसेगी। उनकी कृपा से मूलांक 03 के जातक भी लाभान्वित होंगे। इस मूलांक के जातकों को करियर और कारोबार में मन मुताबिक सफलता मिलेगी।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Thu, 29 Aug 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
Devguru Brihaspati: देवगुरु बृहस्पति को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान समय में एंजल कॉलिंग ट्रेंड में है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति के प्रेम जीवन, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी मिल जाती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 30 अगस्त का दिन कैसा रहने वाला है और किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

यह भी पढ़ें: अगर आपका भी इस तारीख को हुआ है जन्म, तो कार्यक्षेत्र में कमाएंगे खूब नाम

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 03 मूलांक के स्वामी देवगुरु बृहस्पति हैं। इसका अभिप्राय यह है कि 03, 12 और 21 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 03 होता है। धनु और मीन राशि के स्वामी देवगुरु ग्रह बृहस्पति हैं। देवगुरु ग्रह बृहस्पति कर्क राशि में उच्च के होते हैं। इसके लिए कर्क राशि को शुभ फल देते हैं। भगवान विष्णु जी की पूजा करने से कुंडली में गुरु ग्रह मजबूत होता है।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि अपने गुरुओं से जुड़ें और उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। अपने पूर्वजों को याद करें और उनसे अनजाने में हुई गलती के लिए माफी मांगें। जीवन में मार्गदर्शन के लिए उनका आभार व्यक्त करें। करियर या कारोबार को नया आयाम देने के लिए अपनी क्रिएटिविटी पर ध्यान दें। साथ ही नवीन संभावनाओं को तलाशने की कोशिश करें। अपनी आंतरिक ऊर्जा का इस्तेमाल करें। दोस्तों के साथ समय बिताएं। जीवन में प्राप्त उपलब्धि के लिए स्वयं की सराहना करें। ज्ञान अर्जित करें। जीवन में प्राप्त चीजों के लिए परम पिता परमेश्वर को धन्यवाद करें।

क्या करें

आज के दिन 03 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। "मैं अपने जीवन में समृद्धि का हकदार हूँ।"

उपाय

  • श्रीं का जप करें।
  • ॐ गं गणपतये नमः मंत्र का जप करें।
  • हनुमान चालीसा का पाठ करें।
  • ॐ नमो भगवते वासुदेवाय मंत्र का जप करें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।