Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarot Card Reading: कारोबार में होगा लाभ लेकिन गुस्से पर रखना होगा कंट्रोल, जानें कैसा बीतेगा 31 अगस्त का दिन

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा (Tarot Card Reading) की मानें तो 31 अगस्त का दिन 04 मूलांक के जातकों के लिए शानदार रहने वाला है। मायावी ग्रह राहु की कृपा कुछ जातकों पर बरसेगी। उनकी कृपा से मूलांक 04 के जातक सर्वाधिक लाभान्वित होंगे। हालांकि राहु की कुदृष्टि से कई जातकों को आज नुकसान भी हो सकता है।

By Pravin KumarEdited By: Pravin KumarUpdated: Fri, 30 Aug 2024 09:56 PM (IST)
Hero Image
Rahu: मायावी ग्रह राहु को कैसे प्रसन्न करें ?

धर्म डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान समय में एंजल कॉलिंग ट्रेंड में है। इस शास्त्र के माध्यम से व्यक्ति के प्रेम जीवन, विवाह, करियर और कारोबार की पूरी जानकारी मिल जाती है। आइए, अंक ज्योतिष और टैरो विशेषज्ञ पल्लवी एके शर्मा से जानते हैं कि 31 अगस्त का दिन कैसा रहने वाला है और आपको किन-किन बातों का ध्यान रखना है ?

यह भी पढ़ें: Numerology: इस तारीख को जन्मे लोग माने जाते हैं लकी, चढ़ते हैं कामयाबी की सीढ़ियां

अंक ज्योतिष और टैरो कार्ड रीडर पल्लवी एके शर्मा की मानें तो 04 मूलांक के स्वामी राहु हैं। इसका अभिप्राय यह है कि 04, 13 और 22 तारीख के दिन जन्म लेने वाले जातकों का मूलांक 04 होता है। वर्तमान समय में राहु मीन राशि में विराजमान हैं। इस राशि में अगले साल 17 मई तक रहेंगे। इसके अगले दिन राहु मीन राशि से निकलकर कुंभ राशि में गोचर करेंगे।

एंजल सलाह

एंजल की सलाह है कि परम पिता परमेश्वर से जुड़ें और उनकी उपस्थिति को महसूस करें। अपने कार्य पर ध्यान दें और विशेष क्षेत्र में महारत हासिल  करें। अपने समय का सदुपयोग करें और कार्य को सही समय पर करने की कोशिश करें। मन की शांति के लिए ध्यान करें। मां की ममता से जुड़ें, उसे फील करें। सभी पेंडिंग कार्यों को पूरा करें। साथ ही लोगों को उनकी गलतियों के लिए माफ करें। न्याय के देवता शनिदेव को कृपा बरसाने के लिए धन्यवाद करें।

क्या करें

आज के दिन 04 मूलांक के जातक बिना रुकें कुछ देर तक यह जरूर दोहराएं। "मैं गणपति बप्पा के ज्ञान, कृपा और आशीर्वाद का पात्र हूं।।"

उपाय

  • ॐ गं गणपतये नमः मंत्र का जप करें।
  • हनुमान चालीसा और सुंदरकांड का पाठ करें।
  • ॐ नमः शिवाय मंत्र का जप करें।
  • ॐ हुं हनुमते नमः मंत्र का जप करें।

अस्वीकरण: इस लेख में बताए गए उपाय/लाभ/सलाह और कथन केवल सामान्य सूचना के लिए हैं। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया यहां इस लेख फीचर में लिखी गई बातों का समर्थन नहीं करता है। इस लेख में निहित जानकारी विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों/दंतकथाओं से संग्रहित की गई हैं। पाठकों से अनुरोध है कि लेख को अंतिम सत्य अथवा दावा न मानें एवं अपने विवेक का उपयोग करें। दैनिक जागरण तथा जागरण न्यू मीडिया अंधविश्वास के खिलाफ है।