Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Weekly Love Horoscope 21 May to 27 May 2023: जीवनसाथी के साथ किन राशियों के रिश्ते होंगे मजबूत, पढ़िए राशिफल

Weekly Love Horoscope 21 May to 27 May 2023 मई मास के अंतिम सप्ताह में कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके संबंध अपने साथी के साथ मधुर होंगे वहीं कुछ राशियों को प्रेम के क्षेत्र में कुछ सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। आइए पढ़ते हैं सप्ताहिक लव राशिफल।

By Shantanoo MishraEdited By: Shantanoo MishraUpdated: Sat, 20 May 2023 05:28 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 21 May to 27 May 2023: पढ़िए इस सप्ताह का लव राशिफल।

नई दिल्ली, आध्यात्म ड़ेस्क | Weekly Love Horoscope 21 May to 27 May 2023: मई महीने का चौथा और अंतिम सप्ताह शुरू हो रहा है। बता दें कि इस सप्ताह कुछ ग्रह एवं नक्षत्र ऐसे हैं जो अपनी चाल बदलेंगे, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ेगा। इस फेरबदल का प्रभाव प्रेम के क्षेत्र पर भी पड़ेगा। मई मास के इस सप्ताह में कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके संबंध अपने साथी के साथ मधुर होंगे, वहीं कुछ राशियां ऐसी हैं जिनके साथी के साथ अनबन हो सकती है। आइए पंड़ित हर्षित शर्मा से जानते हैं कैसी रहेगी सभी राशियों के लिए इस सप्ताह उनकी लव लाइफ?

मेष सप्ताहिक राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ के लिए यह सप्ताह बहुत संभलकर चलने की जरूरत है। किसी के द्वारा आपके संबंध को बिगाड़ने की कोशिश की जाएगीं। बेहतर होगा आप अपने पार्टनर पर विश्वास रखें। उड़ती हुई बातो पर यकीन करना आपके लव लाईफ के लिए ठीक नहीं रहेगा। अच्छा होगा आप अपने साथी से सभी विषयों पर खुलकर बात करें। कुछ समय साथ बिताए। आपसी मतभेदों को दूर करने का प्रयास करें।

वृषभ सप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आपको आपके पार्टनर का पूर्ण साथ मिलेगा। यदि अभी तक आप दोनों ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया है तो यह सप्ताह दिल की बात बोलने के लिए अनुकूल समय लेकर आया है। आपका साथी जीवन पथ पर आपका साथ देगा। आपकी बातों को समझेगा। आपकी रिस्पेक्ट करेगा और आपको प्यार और सम्मान देगा।

मिथुन सप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य फल देने वाला होगा। आप अपने पार्टनर के विचारों से असहमत हो सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर आपसे अपने मन की बात नहीं बोल पा रहा हो।उसके मन में कोई हिचक हो, जिस कारण आप उसको गलत समझ सकते हैं। अच्छा होगा आप अपने साथी के साथ किसी रोमांटिक जगह पर जाएं, जहां माहौल देखकर आप अपने साथी से अपने मन की बात को शेयर करें। जिससे आपके संबंध मधुर होंगे।

कर्क सप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आप अपने पार्टनर या साथी के साथ जीवन का आनंद प्राप्त करेंगे। आपका साथी आपकी बातों को सुनेगा और जीवन पथ पर आपका भरपूर साथ देगा। अपनी लव लाइफ में मधुरता लाने के लिए आपको कुछ बातों को इग्नोर करने की जरूरत है। अपने साथी को प्यार दें और उनके साथ अपना समय बिताएं।

सिंह सप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों को इस सप्ताह थोड़ा संभलकर कर चलने की जरूरत है। इस बात का ध्यान रखें किसी बात को लेकर आपसी बहस न बढ़ाएं नहीं तो आपकी लव लाइफ में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है। अच्छा रहेगा विचारों के मतभेद बढ़ने पर आपको अपने साथी से बातचीत करना चाहिए या आप उनके साथ कहीं बाहर घूमने आदि जा सकते हैं, जिससे संबंध मधुर होंगे।

कन्या सप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा जाने वाला है। आप अपने साथी के प्यार को इस सप्ताह महसूस कर पाएंगे। आज तक जिस बात का इंतजार आप कर रहे थे, आपका साथी अपने मन की बात आपसे शेयर करेगा। आप दोनों अपने प्यार में डूबे रहेंगे। साथ ही आप अपने पार्टनर के साथ बाहर घूमने फिरने जा सकते हैं।

तुला सप्ताहिक राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। परंतु आपको अपने साथी के साथ समय बिताना बहुत जरूरी है। इस सप्ताह आपका साथी आपके व्यवहार के कारण आप से दूरी बना सकता है। अच्छा रहेगा आप अपने साथी के मन की बात को समझने का प्रयास करें। उनके साथ समय बिताएं। उनकी बातों को महत्व दें।

वृश्चिक सप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आप जिससे प्यार करते हैं, उसे अपने दिल की बात बोल सकते हैं। आपका पाटनर आपके प्रेम को स्वीकार करेगा। इस सप्ताह हो सकता है जो आपका पार्टनर है, वो लाइफ पाटनर भी बन सकता है। प्यार में जिस पल का आप इंतजार कर रहे थे इस सप्ताह वो पल आपको मिल सकते हैं।

धनु सप्ताहिक राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह उनके प्यार के इजहार के लिए अच्छा रहेगा। आप यदि अभी तक अपने पार्टनर के सामने अपनी बात नहीं बोल पाएं हैं तो इस सप्ताह में कहीं अपने साथी के साथ बाहर घूमने फिरने जाएं और अपने मन की बात अपने साथी से शेयर करें। वो भी आपके प्यार को महत्व देगा।

मकर सप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह सोच-विचार कर चलने वाला है। किसी व्यक्ति के कारण आपके लव लाईफ में परेशानी आ सकती है। अच्छा होगा किसी कि कही सुनी बातों पर आप विश्वास न करें। आवेश में आकर कोई फैसला न लें, नहीं तो हानि उठानी पड़ सकती है। अच्छा होगा अपने साथी से इस बारे में बात करें

कुंभ सप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह चुनौती पूर्ण रहेगा। आप अपने साथी के व्यवहार में परिवर्तन महसूस करेंगे, जिस कारण उनका आपकी बातों को महत्व न देना आप दोनों के बीच मतभेदों को बढ़ा सकता है। जिस कारण आप कोई गलत निर्णय ले सकते हैं। अच्छा रहेगा इस समय आप ड़िसीजन लेने में जल्दबाजी न करें। अपने प्यार पर भरोसा करें। अपने साथी से आगामी लाइफ के बारे में बात करें।

मीन सप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

लव लाईफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। बहुत दिनों से आपसी रिश्ते में चले आ रहे मतभेद दूर होंगे। आपको अपने साथी का भरपूर प्यार मिलेगा। कहीं बाहर घूमने फिरने का विचार बन सकता है। अपने पार्टनर के साथ आपके संबंध मधुर होंगे। आपसी तालमेल अच्छा रहेगा।

ड़िसकलेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/जयोतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ए जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिकत, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।