Move to Jagran APP

Weekly Love Horoscope 25 June to 01 July 2023: इस सप्ताह इन राशियों को प्रेम के क्षेत्र में मिलेगा लाभ

Weekly Love Horoscope 25 June to 01 July 2023 जून मास का अंतिम सप्ताह शुरू हो रहा है। ऐसे में सभी राशियों को यह जिज्ञासा है कि उनके लिए आने वाला महीना कैसा रहने वाला है। कुछ ऐसे भी क्षेत्र हैं जिनके विषय में लोग अधिक सतर्क रहते हैं उसमें प्रेम का क्षेत्र भी शामिल है। आइए पं। हर्षित शर्मा जी से जानते हैं सप्ताहिक लव राशिफल।

By Shantanoo MishraEdited By: Shantanoo MishraUpdated: Sat, 24 Jun 2023 12:30 PM (IST)
Hero Image
Weekly Love Horoscope 25 June to 01 July 2023: पढ़िए साप्ताहिक लव राशिफल।

नई दिल्ली, आध्यात्म ड़ेस्क | Weekly Love Horoscope 25 June to 01 July 2023: अंग्रेजी कैलेंडर के अनुसार, जून मास का अंतिम सप्ताह शुरू हो रहा है। बता दें कि इस सप्ताह के शुरू होने से पहले बुध राशि परिवर्तन करेंगे और सप्ताह के अंत में मंगल राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं, जिसका प्रभाव भी सभी राशियों पर सकारात्मक व नकारात्मक रूप से पड़ेगा। बता दें कि इन ग्रहों का प्रभाव जातक के निजी जीवन पर भी पड़ता हुआ दिख रहा है। आइए पं। हर्षित शर्मा जी से जानते हैं सप्ताहिक लव राशिफल।

मेष सप्ताहिक राशिफल (Aries Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह समय बहुत अच्छा है। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे। अपने साथी के साथ बाहर घूमने-फिरने जा सकते हैं। आपका साथी आपकी बातों को समझेगा और आप अपने मन की बात यदि अभी तक नहीं कहीं हो तो आप अपने पार्टनर से बोल सकते हैं। इस सप्ताह आपका लव पार्टनर आपका लाइफ पाटनर भी बन सकता है।

वृषभ सप्ताहिक राशिफल (Taurus Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है। आप अपने साथी के साथ इन्हीं बातों पर मतभेदों का शिकार हो सकते हैं। अच्छा रहेगा अपनी बातें स्पष्ट रूप से अपने साथी के समक्ष रखें। कोई अन्य व्यक्ति आप दोनों के संबंध में दरार डालने का काम कर सकता है। अच्छा होगा किसी की बातों में ना आएं। अपने मन की बात अपने साथी के साथ बैठकर शेयर करें। अच्छा होगा इस सप्ताह अपने लाइफ पार्टनर के साथ बाहर घूमने जाएं, जिससे मन की दूरियां खत्म होगी।

मिथुन सप्ताहिक राशिफल (Gemini Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। किसी व्यक्ति के कारण आप दोनों में मतभेद बढ़ सकते हैं। परिवार के लोग आपके रिलेशनशिप व लव पार्टनर से हुए संबंध से असंतुष्ट रह सकते हैं। इस सप्ताह आप अपने साथी से मतभेदों को दूर करें। साथ ही अपनी मन की बात अपने साथी के समक्ष रखें। बिना कारण की बातों पर ध्यान ना दें।

कर्क सप्ताहिक राशिफल (Cancer Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह ठीक रहेगा। आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा महसूस करेंगे। आपके पार्टनर का व्यवहार आपके लिए अच्छा रहेगा। आप अपने पार्टनर से अपनी मन की बात कह सकते हैं। लव संबंध के लिए यह समय अच्छा है। इस सप्ताह, आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे।

सिंह सप्ताहिक राशिफल (Leo Weekly Love Horoscope)

यह सप्ताह लव लाइफ वालों के लिए अच्छा रहेगा। आपका पार्टनर आपकी भावनाओं को समझ कर आप के अनुरूप व्यवहार करेगा। इस सप्ताह आपका पार्टनर अपनी मन की बात आपसे कह सकता है। आपका पार्टनर आपके करीब आ सकता है और आप कहीं बाहर यात्रा आदि पर जा सकते हैं। इस सप्ताह दोनों के बीच में अच्छा सामंजस्य रहेगा। पुराने मतभेद दूर होंगे। समय अनुकूल रहेगा।

कन्या सप्ताहिक राशिफल (Virgo Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह नकारात्मकता से भरा रहेगा। आप दोनों के बीच में मतभेद बढ़ सकता है। परिवार के लोग आपके संबंध को महत्व नहीं देंगे। साथ ही आप दोनों के बीच मतभेद की स्थिति निर्मित कर सकती है। बिना कारण बातों पर ध्यान ना दें। अच्छा होगा अपने पार्टनर से अपने संबंध के बारे में बातचीत करें। उनके साथ समय बताएं और अपने संबंध के बारे में खुलकर चर्चा करें। अपने साथी की बातों को अनदेखा ना करें और उन्हें महत्व दें।

यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope 25 June to 01 July 2023: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह?

तुला सप्ताहिक राशिफल (Libra Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा। काम की अधिकता के कारण आप अपने पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे। जिस कारण आप दोनों में आपसी मतभेद उत्पन्न हो सकता है। आपका पार्टनर आपके व्यवहार से दुखी रह सकता है। उनके इस व्यवहार से आप संबंध को बिगाड़ सकते हैं। अच्छा होगा अपने साथी के साथ समय बिताएं और उनकी भावनाओं को समझें। साथ ही बैठकर आपसी समस्याओं का हल निकालें।

वृश्चिक सप्ताहिक राशिफल (Scorpio Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। आपको अपने पार्टनर का पूर्ण सहयोग मिलेगा। आपका पार्टनर अपनी मन की बात आप से बोल सकता है। प्रेम प्रसंग के लिए यह सप्ताह आपके अनुकूल है। आपका पार्टनर हर परिस्थिति में आपके साथ खड़ा रहेगा। इस सप्ताह आप अपने पार्टनर के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। आप अपनी फैमिली प्लानिंग कर सकते हैं।

धनु सप्ताहिक राशिफल ( Sagittarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। आपका लव पार्टनर इस सप्ताह आपका लाइफ पार्टनर भी बन सकता है। आपका पार्टनर आपका पूर्ण सहयोग करेगा। आपके मन के हिसाब से चलेगा और प्रेम प्रसंग के लिए यह समय अनुकूल है। आप अपने साथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। इस सप्ताह आप अपनी लाइफ में कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं, जिसका असर आपकी पूरे जीवन पर दिखाई देगा।

मकर सप्ताहिक राशिफल (Capricorn Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। प्रेम प्रसंग के लिए समय अनुकूल है और आपका जीवनसाथी कुछ बातों पर आपसे भिन्न मत रखेगा। जिस कारण आपसी मतभेद की स्थिति बन सकती है। परिवार के लोग आपके संबंध को स्वीकार नहीं करेंगे। विपरीत परिस्थिति होने पर भी आपका लव-पार्टनर आपके साथ रहेगा। अपने साथी पर पूर्ण विश्वास रखें और उनके साथ समय बिताएं। छोटे-मोटे मतभेदों को दूर करने का प्रयास करें।

कुंभ सप्ताहिक राशिफल (Aquarius Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। आप आपसी मतभेद में उलझ सकते हैं। आपका परिवार आपके पार्टनर का विरोध कर सकता है। आपका पार्टनर आपके व्यवहार से दुखी हो सकते हैं। वह अपनी मन की बातों को आपसे सहजता से नहीं कह पा रहे हैं, इसलिए अच्छा होगा आप अपने पार्टनर के साथ समय बताएं और उनके मन की उलझन को समझें। किसी के बहकावे में ना आएं।

मीन सप्ताहिक राशिफल (Pisces Weekly Love Horoscope)

लव लाइफ वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है। यदि अभी तक आपने अपने पार्टनर से अपने मन की बात नहीं की है तो इस सप्ताह आप अपने मन की बात कर सकते हैं। हो सकता है आपका पार्टनर भी आपकी इस बात को सुनने के लिए इंतजार कर रहा हो। आप अपने साथी के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। प्रेम प्रसंग के लिए यह समय आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। आपका लव पार्टनर आपके हर डिसीजन में आपके साथ देगा।

यह भी पढ़ें: Weekly Horoscope 25 June to 01 July 2023: मेष से मीन तक, जानिए कैसा रहेगा सभी राशियों के लिए यह सप्ताह?

डिस्क्लेमर- इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना की सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/जयोतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ए जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिकत, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।