Move to Jagran APP

अपने लैपटॉप को इन स्किन्स के साथ दें पर्सनल टच, देखें ओपशंस

इन लैपटॉप स्किन्स के साथ अपने पुराने लैपटॉप को दें एकदम नया लुक

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 12:56 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 12:57 PM (IST)
अपने लैपटॉप को इन स्किन्स के साथ दें पर्सनल टच, देखें ओपशंस

नई दिल्ली, टेक डेस्क। गैजेट्स का शौक रखने वालों को अपने गैजेट्स को पर्सनलाइज करने का भी शौक होता है। इस पोस्ट में हम आपके लैपटॉप को कस्टमाइज करने के लिए ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर उपलब्ध लैपटॉप स्किन के ऑप्शंस के बारे में बता रहे हैं। लैपटॉप हमारी बेसिक जरूरतों में से एक है और अधिकतर सभी के पास अपना लैपटॉप होता ही है। अगर आप अपने लैपटॉप को पर्सनल टच देना चाहते हैं, तो आप लैपटॉप स्किन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Buy Now On Amazon

Paper Plane Design Army Collection Laptop Skins: Dell, Hp, Toshiba, Acer, Asus के सभी साइज के लैपटॉप पर इस स्किन का इस्तेमाल किया जा सकता है। 15.6 इंच तक के लैपटॉप पर यह स्किन लगाई जा सकती है। इस स्किन को यूजर्स ने 3.5 स्टार दिए हैं। इसी के साथ यूजर्स की पसंद और बिक्री के आधार पर इसे Amazon Choice में लिस्ट भी किया गया है। MRP 779 की इस स्किन को 77 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 179 में खरीदी जा सकती है।

Buy Now On Amazon

PIXELARTZ PA-15.6LS-3052 Laptop Skin: Einstein की थीम से प्रेरित यह स्किन अलग-अलग कई डिजाइन और कलर्स में उपलब्ध है। इस स्किन को यूजर्स ने बहुत पसंद किया है और इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 599 की इस स्किन को 64 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 215 में खरीदी जा सकती है। यह स्किन ड्यूरेबल, डस्ट और वॉटरप्रूफ है और छोटे स्क्रैचेस से भी बचाती है।

Buy Now On Amazon

Paper Plane Design Laptop Skin for laptops: अगर आप भी Batman के दीवाने हैं, तो यह स्किन आपके लिए सही हो सकती है। इसे बिना किसी ग्लू के निशान के लगाना और हटाना काफी आसान है। यूजर्स ने इसे 3 स्टार रेटिंग दी है। MRP 499 की इस स्किन को 64 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 179 में खरीदा जा सकता है।

Buy Now On Amazon

Paper Plane Design Vinyl Laptop Skin Cover: मल्टीकलर इस लैपटॉप स्किन को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 499 की इस स्किन को 64 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 179 में खरीदा जा सकता है। यह Dell, Hp, Toshiba, Acer, ASUS के सभी 82 इनचेस तक के मॉडल्स पर फिट बैठेगी।

Buy Now On Amazon

PIXELARTZ Eco-Vinyl The Killing Joker: Joker को कौन नहीं जानता और कौन इस थीम को पसंद नहीं करेगा? इस स्किन को यूजर्स ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। अगर आप भी जोकर के फैन हैं, तो आपके लैपटॉप को कस्टमाइज करने के लिए यह एकदम सटीक स्किन है। MRP 599 की इस स्किन को 75 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 149 में खरीदा जा सकता है। यह जोकर के अलग-अलग पोस में उपलब्ध है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.