Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर डाउन हुआ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X, वेबसाइट पर लॉगिन नहीं कर पा रहे यूजर्स

X Down वेबसाइटों और ऑनलाइन सर्विस के रियल टाइम आउटेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर.कॉम ने X डाउन की पुस्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार आउटेज ने एक्स की वेबसाइट को प्रभावित किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X फिर डाउन हो गया है। इससे पहले पिछल महीने 29 अगस्त को भी प्लेटफॉर्म डाउन हो गया था। आइए इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sun, 17 Sep 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X फिर डाउन हो गया है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X फिर डाउन हो गया है। इससे पहले पिछल महीने 29 अगस्त को भी प्लेटफॉर्म डाउन हो गया था। दुनिया भर के कई यूजर्स ने रिपोर्ट किया है कि उन्हें एक्स (पूर्व में ट्विटर ) तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

वेबसाइटों और ऑनलाइन सर्विस के रियल टाइम आउटेज को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर.कॉम ने भी इसकी पुस्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार, आउटेज ने एक्स की वेबसाइट को प्रभावित किया है।

यूजर्स नहीं कर पा रहे लॉगिन

रिपोर्ट की माने तो कई यूजर्स को लॉगिन करने में भी दिक्कत आ रही है। करीब 47 फीसदी लोगों को वेबसाइट से दिक्कत आ रही है। इसके अलावा लगभग 30% यूजर्स ने एक्स ऐप के साथ समस्याओं की सूचना दी है। लगभग 20% ने बताया है कि वे माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म में लॉगिन नहीं पा रहे हैं। हालांकि इसपर X ने कोई बयान नहीं दिया है।

आ रही है ये दिक्क्त

आउटेज के बाद यूजर्स को वेबसाइट पर ऐप पर "something went wrong. Try reloading" का एरर दिखाई दे रहा है। कई लोगों के फोन में लॉगिन अब कर पा रहे हैं। कई यूजर्स को अभी भी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है।