Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन यूजर्स को बदला हुआ नजर आएगा WhatsApp, ऐप आइकन और ग्रीन कलर में दिखेगा नया बदलाव

WhatsApp New Update मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ये नया अपडेट आपके काम का हो सकता है। दरअसल वॉट्सऐप को लेकर आए दिन नए अपडेट की जानकारी सामने आती है। इसी कड़ी में वॉट्सऐप यूजर्स को वॉट्सऐप कुछ बदला-बदला नजर आने वाला है। नए अपडेट के साथ ऐप में कुछ नए कलर और ऐप आइकन को बदले हुए रूप में देख सकेंगे।

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 09:57 AM (IST)
Hero Image
इन यूजर्स को बदला हुआ नजर आएगा WhatsApp, नए रंग में दिखेगा ऐप

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ये नया अपडेट आपके काम का हो सकता है। दरअसल, वॉट्सऐप को लेकर आए दिन नए अपडेट की जानकारी सामने आती है। इसी कड़ी में वॉट्सऐप यूजर्स को वॉट्सऐप कुछ बदला-बदला नजर आने वाला है।

वॉट्सऐप यूजर्स को दिखेगा बदला हुआ इंटरफेस

दरअसल, Wabetainfo की एक लेटेस्ट रिपोर्ट सामने आई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक वॉट्सऐप के एंड्रॉइड यूजर्स को ऐप का बदला हुआ इंटरफेस नजर आने वाला है।

इस रिपोर्ट की मानें तो एंड्रॉइड यूजर्स नए अपडेट के साथ ऐप में कुछ नए कलर और ऐप आइकन को बदले हुए रूप में देख सकेंगे। यह बदलाव कंपनी Material Design 3 के साथ पेश कर रही है।

ऐप के बदले हुए इंटरफेस को लेकर Wabetainfo की इस लेटेस्ट रिपोर्ट में एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है। इस स्क्रीनशॉट में यूजर्स ऐप के ग्रीन कलर में एक नया बदलाव देख सकते हैं।

नया ग्रीन कलर वॉट्सऐप के दोनों लाइट और डार्क मोड के लिए पेश किया गया है। यूजर नए इंटरफेस के साथ चैट बबल्स और फ्लोटिंग एक्शन बटन का एक फ्रेश लुक पाएंगे।

ये भी पढ़ेंः मैंने तो ग्रुप का मैसेज देखा ही नहीं, ध्यान दें! WhatsApp की ये सेटिंग है ऑन, तुरंत पकड़ा जाएगा झूठ

वॉट्सऐप के कौन-से यूजर्स के लिए पेश हुआ है अपडेट

फिलहाल वॉट्सऐप एंड्रॉइड के कुछ लिमिटेड बीटा टेस्टर्स के लिए नया अपडेट पेश किया गया है। नया अपडेट वॉट्सऐप बिजनेस बीटा यूजर्स के लिए भी पेश किया गया है।

बीटा टेस्टर्स वॉट्सऐप को गूगल प्ले से अपडेट कर सकते हैं। यूजर्स के लिए यह बदलाव वॉट्सऐप एंड्रॉइड बीटा अपडेट वर्जन 2.23.20.10 (WhatsApp beta for Android 2.23.20.10 update) के साथ मौजूद है।

बता दें, वॉट्सऐप ऐप के नए बदलावों को पहले बीटा टेस्टर्स के लिए पेश करता है। बीटा टेस्टर्स के फीडबैक के बाद ही कंपनी नए सुधारों के साथ किसी तरह के बदलाव को ऐप के दूसरे यूजर्स के लिए अपडेट पेश करती है।