Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WhatsApp स्टेटस को कर सकेंगे Instagram पर शेयर, कंपनी जल्द पेश करेगी नया फीचर

WhatsApp New Update वॉट्सऐप फीचर ट्रैकर WABetaInfo ने एक हालिया पोस्ट में शेयर किया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऑप्शनल फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर को वॉट्सऐप स्टेटस को सीधे इंस्टाग्राम पर शेयर करने की अनुमति दे सकता है। इसे Google Play Store पर एंड्रॉइड 2.23.25.20 अपडेट के लिए वॉट्सऐप बीटा पर देखा गया था। नया फीचर स्टेटस प्राइवेसी टैब में देखने को मिलेगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 05 Dec 2023 06:30 PM (IST)
Hero Image
नया फीचर स्टेटस प्राइवेसी टैब में देखने को मिलेगा।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। वॉट्सऐप ने हाल ही में लॉक की गई चैट के लिए एक नया सीक्रेट कोड फीचर शुरू किया। अब कंपनी एक और नए फीचर पर काम कर रहा है। कहा जा रहा है कि वॉट्सऐप वेब और वॉट्सऐप डेस्कटॉप वर्जन में "व्यू वन्स" फोटो और वीडियो फीचर को फिर से पेश कर रहा है।

यह कथित तौर पर टेलीग्राम पर उपलब्ध फीचर के जैसा है जो यूजर नेम फीचर पर भी काम कर रहा है। एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि मेटा के स्वामित्व वाली साइट जल्द ही यूजर को अपने वॉट्सऐप स्टेटस को इंस्टाग्राम पर शेयर करने की अनुमति दे सकती है।

WhatsApp स्टेटस को कर सकेंगे इंस्टग्राम पर शेयर

वॉट्सऐप फीचर ट्रैकर, WABetaInfo ने एक हालिया पोस्ट में शेयर किया कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक ऑप्शनल फीचर पर काम कर रहा है जो यूजर को वॉट्सऐप स्टेटस को सीधे इंस्टाग्राम पर शेयर करने की अनुमति दे सकता है। इसे Google Play Store पर एंड्रॉइड 2.23.25.20 अपडेट के लिए वॉट्सऐप बीटा पर देखा गया था।

ये भी पढ़ें: 108MP कैमरा और 5300mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor का नया फोन, जानें कीमत और फीचर्स

प्लेटफॉर्म पहले से ही यूजर को फेसबुक पर वॉट्सऐप स्टेटस शेयर करने का ऑप्शन देता है। नया फीचर स्टेटस प्राइवेसी टैब में देखने को मिलेगा। नए फीचर से उन यूजर को मदद मिलने की उम्मीद है जो एक कंटेंट को एक टाइप के साथ वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर शेयर कर सकते हैं।

128 ग्रुप मेंबर्स के साथ लाइव होंगी वॉट्सऐप पर बातें

वॉट्सऐप ने अपने यूजर्स के लिए वॉइस चैट फीचर रोलआउट करने की जानकारी दी है। यह नया फीचर ग्रुप कॉलिंग जैसा है लेकिन यह कॉलिंग से अलग काम करता है। इस फीचर के साथ वॉट्सऐप यूजर को ग्रुप मेंबर्स से लाइव जुड़ने की सुविधा मिलती है। फीचर के साथ 128 ग्रुप मेंबर्स के साथ लाइव वॉइस चैट की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: नथिंग का बजट Nothing Phone 2a स्मार्टफोन जल्द होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने किया टीज