Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हुई Amazfit Pop 3R स्मार्टवॉच, सिंगल चार्ज पर चलेगी 12 दिन

Amazfit ने दो स्मार्टवॉच मॉडल - Amazfit Cheetah और Cheetah Pro पेश किए हैं। भारत में इसकी शुरुआती कीमत 3499 रुपये रुपये निर्धारित की गई है और ये डिवाइस 29 जून से फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बेची जाएगी। ये स्मार्टवॉच तीन अलग-अलग स्ट्रैप विकल्पों के साथ उपलब्ध है। आइए Amazfit Pop 3R की सभी विशेषताओं और संभावित कीमत के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Mon, 26 Jun 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
Amazfit Pop 3R Smartwatch launched in India price feature specification

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Amazfit India अपनी Pop 3R स्मार्टवॉच को आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया है और ये जल्द ही जल्द ही देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इस डिवाइस में गोल 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले दी गई है। आपको बता दें कि स्मार्टवाच ios और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन को सपोर्ट करती है और ये ब्लूटूथ पर फोन कॉल प्राप्त करने के लिए एक इनबिल्ट माइक्रोफोन से लैस है।

ये ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करती है और कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि इसे एक बार चार्ज करके 12 दिनों तक चलाया जा सकता है। Amazfit ने दो स्मार्टवॉच मॉडल - Amazfit Cheetah और Cheetah Pro पेश किए हैं। आइए, Amazfit Pop 3R की सभी विशेषताओं और संभावित कीमत के बारे में जान लेते हैं।

Amazfit Pop 3R की कीमत

भारत में Amazfit Pop 3R की शुरुआती कीमत 3,499 रुपये रुपये निर्धारित की गई है और ये डिवाइस 29 जून से फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से बेची जाएगी। ये स्मार्टवॉच तीन अलग-अलग स्ट्रैप विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इसके स्ट्रैप वेरिएंट में ब्लैक, ब्लैक प्रीमियम और ब्लैक मेटालिक शामिल हैं।

Amazfit Pop 3R के स्पेसिफिकेशन और फीचर

नई Amazfit Pop 3R में 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले है जो एक गोल मेटालिक चेसिस में स्थित है। ये 100 से अधिक अनस्पेसिफाइड स्पोर्ट्स मोड की पेशकश करने का दावा किया गया है। ये स्मार्टवॉच कनेक्टेड स्मार्टफोन का उपयोग करके ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। हेल्थ और फिटनेस के लिए ये स्मार्टवॉच हर्ट बीट मॉनीटर, SpO2 लेवल ट्रैकिंग सपोर्ट और स्ट्रेस मॉनिटर से लैस है।

साथ ही इस स्मार्टवॉच में एक इनबिल्ट माइक्रोफोन और स्पीकर दिया गया है, जिससे कनेक्टेड स्मार्टफोन पर कॉल रिसीव काफी आसान होने वाला है। कंपनी का कहना है कि इस स्मार्टवॉच को 100 वॉच फेस सपोर्ट के साथ ऑफर किया जाएगा। इस स्मार्टवॉच में ऑफर किए जाने वाले फीचर्स में वेदर फोरकास्ट, स्टॉपवॉच, फाइंड माई वॉच, फाइंड माई फोन व कॉल और एसएमएस नॉटिफिकेशन शामिल हैं।

दावा किया गया है कि Amazfit Pop 3 सामान्य उपयोग के साथ 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है और इस स्मार्टवॉच को पूरी तरह चार्ज होने में 90 मिनट लगते हैं। इसे धूल और पानी प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग भी मिली है। कंपनी के मुताबिक, इसकी माप 45.5x45.5x10.8 मिमी और वजन 55.48 ग्राम है।