Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple AirPods 4 फास्ट चार्जिंग और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ हुए लॉन्च, कीमत और खूबियां

Apple AirPods 4 लॉन्च हो चुके हैं। कंपनी अपने इट्स ग्लोटाइम इवेंट के दौरान इनसे पर्दा उठा दिया है। नए AirPods में H2 चिपसेट दिया गया है जो प्लेबैक और कॉल साउंड को बेहतर बनाते हैं। AirPods 4 में कंपनी ने USB-C का सपोर्ट दिया है। कंपनी का कहना है ये सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाते हैं।

By Subhash Gariya Edited By: Subhash Gariya Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:24 PM (IST)
Hero Image
AirPods 4 को 129 डॉलर की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Apple ने अपने इट्स ग्लोटाइम इवेंट में AirPods के नए मॉडल भी लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने एपल वॉच लॉन्च करने के साथ-साथ Apple Watch से भी पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने नए एयरपॉड AirPods 4 नाम के साथ लॉन्च किए हैं। नए एयरपॉड्स को कंपनी ने एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही इसमें फाइंड माई फंक्शनैलिटी के लिए बिल्ट-इन स्पीकर भी दिए गए हैं।

AirPods 4 के फीचर्स

Apple का कहना है कि यूजर्स के कानों में उसके एयरपॉड्स फिट बैठे इसके लिए उसने इसमें एडवांस मॉडलिंग टूल के जरिए हजारों कानों का विश्लेषण कर नए एयरपॉड्स का डिजाइन तैयार किया है।

नए AirPods में H2 चिपसेट दिया गया है, जो प्लेबैक और कॉल साउंड को बेहतर बनाते हैं। AirPods 4 में कंपनी ने USB-C का सपोर्ट दिया है। कंपनी का कहना है ये सिर्फ 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाते हैं।

AirPods 4 की कीमत

AirPods 4 के प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं। इनकी बिक्री 20 सितंबर से शुरू होगी। बेस वेरिएंट की कीमत 129 डॉलर है। इसके साथ ही एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन मॉडल की कीमत 179 डॉलर से शुरू होती है।

Apple iPhone 16 Launch इवेंट के लाइव अपडेट के लिए यहां क्लिक करें।

खबर अपडेट की जा रही है।