Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच Jio eSIM सपोर्ट के साथ भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

boAt Lunar Pro LTE Smartwatch Launched boAt ने भारत में Lunar Pro LTE की घोषणा की है। हालांकि कंपनी ने घोषणा की है कि स्मार्टवॉच आने वाले हफ्तों में देश में रिलीज होगी । नई स्मार्टवॉच भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। हालांकि boAt ने स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 08 Dec 2023 02:02 PM (IST)
Hero Image
boAt Lunar Pro LTE हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और फिटनेस ट्रैकर के साथ आता है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। boAt Lunar Pro LTE को प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर Jio के सहयोग से भारत में लॉन्च किया गया है। पॉपुलर स्वदेशी ब्रांड की नए स्मार्टवॉच Jio eSIM के लिए बिल्ट-इन सपोर्ट के साथ आती है। एम्बेडेड सिम या eSIM के लिए सपोर्ट के साथ, नई स्मार्टवॉच अपने यूजर को बेहतर कनेक्टिविटी और फीचर का वादा करती है।

इसके अलावा, boAt Lunar Pro LTE कई हेल्थ और नए फीचर्स के साथ-साथ एक्टिविटी ट्रैकिंग मोड के साथ भी आता है। आइए आपको लॉन्च हुई नए स्मार्टवॉच के बारे में डिटेल से बताते हैं।

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच की कीमत

boAt ने भारत में Lunar Pro LTE की घोषणा की है। हालांकि, कंपनी ने घोषणा की है कि स्मार्टवॉच आने वाले हफ्तों में देश में रिलीज होगी । नई स्मार्टवॉच भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। हालांकि, boAt ने स्मार्टवॉच की कीमत का खुलासा नहीं किया है।

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच के फीचर्स

boAt Lunar Pro LTE उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो हमेशा चलते रहते हैं और उन्हें अपने स्मार्टफोन को बार-बार चेक किए बिना कनेक्टेड रहने की जरूरत होती है। Jio eSIM सपोर्ट यूजर के लिए कॉलिंग और जीपीएस कनेक्टिविटी की फीचर प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें: केवल 5,699 रुपये की कीमत में मिलेगा Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन, यहां जानें फीचर्स और जरूरी डिटेल्स

स्मार्टवॉच AMOLED पैनल के साथ 1.39-इंच डिस्प्ले के साथ आती है। कंपनी ने फिलहाल प्रोसेसर और स्टोरेज के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। इसमें 577mAh की बैटरी है, जो 5 दिन तक का बैकअप और 30 दिन का स्टैंडबाय टाइम देती है।

boAt Lunar Pro LTE स्मार्टवॉच की खूबियां

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो boAt Lunar Pro LTE हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और फिटनेस ट्रैकर के साथ आता है। स्मार्टवॉच वर्कआउट को ट्रैक करने के लिए 100 से अधिक एक्टिविटी मोड का भी सपोर्ट करती है। boAt Lunar Pro LTE एंड्रॉइड 7 और iOS 12 को सपोर्ट करती है। आप ब्लूटूथ 5.2 का इस्तेमाल करके स्मार्टफोन से कनेक्ट होता है और नोटिफिकेशन, मौसम अपडेट और बहुत कुछ जैसी स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: फेस आईडी और टाईप-सी पोर्ट चार्जिंग के साथ एंट्री करेगा iPhone SE 4! पहले से मिलेगी 50% बड़ी बैटरी