Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कूल नेकबैंड डिजाइन और 150 घंटे की बैटरी लाइफ देता है BoAt का नया ईयरफोन, कीमत 1500 रुपये से कम

भारतीय वियरेबल कंपनी Boat ने अपने सबसे नए प्रोडक्ट Boat Rockerz Trinity को भारत में लॉन्च कर दिया है।इसकी कीमत 1500 रुपये से कम है और यह नेकबैंड डिजाइन के साथ आता है। इस ईयरफोन में आपको 150 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। (जागरण फोटो)

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 21 Feb 2023 08:23 AM (IST)
Hero Image
Boat launches its new earphone Boat Rockerz Trinity in india

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय ब्रांड Boat कुछ ही सालों में लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गया है। अपने यूजर्स अनुभव को लगातार बढ़ाने के लिए कंपनी प्रोडक्ट लॉन्च करती रहती है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Boat ने हाल ही में एक वायरलेस इयरफोन Rockerz ट्रिनिटी को लॉन्च किया है। Boat Rockerz ट्रिनिटी में एक नेकबैंड डिजाइन, HiFi DSP और 150 घंटे की बैटरी लाइफ है।

BoAt Rockerz ट्रिनिटी की कीमत

Boat Rockerz ट्रिनिटी वायरलेस नेकबैंड को 1,499 रुपये की विशेष शुरुआती कीमत पेश किया गया है।आप इसे तीन कलर ऑप्शन- कॉस्मिक ब्लैक, जस्ट ब्लू और कच्छ व्हाइट में उपलब्ध है।इस ईयरफोन को आप फ्लिपकार्ट, अमेजन और बोट की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं। ये ईयरबड्स 1 साल की वारंटी के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें - Passport बनाने का झूठा दावा करती हैं ये वेबसाइट, सरकार ने दी वॉर्निंग, फेक लिस्ट में शामिल हैं इनके नाम

BoAt Rockerz ट्रिनिटी के फीचर्स

Rockerz ट्रिनिटी इयरफोन के डिजाइन की बात करें तो ये हल्के और लचीले होते हैं।इस इयरफोन में बटन कंट्रोल होते हैं, जो आपको गाने चलाने, रोकने और वॉल्यूम को आसानी से कंट्रोल करने देते है। इसके अलावा, ईयरबड्स की IPX5 रेटिंग भी दी गई है, जिसका मतलब है कि पानी के छींटे झेल सकते हैं।

नेकबैंड डिजाइन वाले Boat के लेटेस्ट वायरलेस इयरफोन में आपको क्रिस्टल बायोनिक साउंड की एडवांस ऑडियो तकनीक मिलती है, जो HiFi DSP पर काम करती है। इस तकनीक से क्रिस्टल-क्लीयक साउंट भी मिलता है। इसके अलावा, ईयरबड्स में 10mm ड्राइवर दिया गया है, जो आपको इमर्सिव ऑडियो अनुभव देता है।

गेमिंग के लिए बेस्ट ऑप्शन

Boat के इस ईयरफोन में 65ms की लो लेटेंसी के साथ बीस्ट मोड है, जो गेमिंग और स्ट्रीमिंग के लिए एकदम सही है। इसके अलावा, स्पष्ट कॉलिंग अनुभव देने के लिए ईयरफ़ोन में ENx तकनीक का उपयोग किया जाता है। यह तकनीक बैकग्राउंट के शोर को फिल्टर करती है और यह सुनिश्चित करती है कि कॉल के दूसरे तरफ पर मौजूद व्यक्ति आपको स्पष्ट रूप से सुन सके।

Boat Rockerz ट्रिनिटी ईयरफोन में 220mAh की बैटरी है, जो 150 घंटे तक का म्यूजिक प्लेटाइम देती है। आप ईयरबड्स को केवल 10 मिनट के लिए चार्ज करके 24 घंटे का प्लेटाइम पा सकते हैं। ईयरबड्स टाइप सी चार्जिंग इंटरफेस के साथ आते हैं, जो फास्ट चार्जिंग देता है ।

यह भी पढ़ें -Gizmore की स्मार्टवॉच ने की धमाकेदार एंट्री, कम बजट में एलेक्सा और एपल सिरी का भी मिलेगा सपोर्ट