Move to Jagran APP

120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले वाली Boult की इस वॉच में हैं कई खूबियां, कीमत 2500 रुपये से कम

हाल ही में भारत के स्मार्टवॉच ब्रांड Boult ने अपनी नई स्मार्टवॉच स्ट्राइकर प्रो को लॉन्च किया है। इस डिवाइस में आपको 150 से अधिक वॉच फेस और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसके अलावा डिवाइस में बहुत से स्वास्थ्य संबंधी फीचर्स भी दिए गए है। इस डिवाइस को आप 2500 रुपये से कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 28 Jul 2023 08:16 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jul 2023 08:18 AM (IST)
Price features and specifications of Boult striker pro smartphone launched in india,

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू वियरेबल ब्रांड Boult ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच स्ट्राइकर प्रो लॉन्च की है। भारत में बनी इस वॉच में AMOLED डिस्प्ले है और यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले को सपोर्ट करती है। कस्ट्मर्स को इस स्मार्टवॉच में 150+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस भी दिए गए हैं।

बता दें कि ये डिवाइस जिंक अलॉय फ्रेम के साथ आता है और विभिन्न प्रकार के स्ट्रैप विकल्प देता है। आइये इस वॉच से जुड़ी सभी जानकारियों- जैसे कि कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

बोल्ट स्ट्राइकर प्रो की कीमत

बोल्ट ने स्ट्राइकर प्रो स्मार्टवॉच को 5999 रुपये की मूल कीमत पर लॉन्च किया। हालांकि, ग्राहक स्ट्राइकर प्रो को बोल्ट की आधिकारिक वेबसाइट (www.boultaudio.com) और फ्लिपकार्ट पर विशेष ऑफर के साथ 2499 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच कई प्रकार के स्ट्रैप ऑप्शन में उपलब्ध होगी, जिसमें ब्लू, ग्रे, ब्लैक और मेटल स्ट्रैप शामिल हैं।

बोल्ट स्ट्राइकर प्रो के स्पेसिफिकेशंस

बोल्ट स्ट्राइकर प्रो में 1.43 इंच की गोल एचडी AMOLED स्क्रीन है, जो 466x466 रिजॉल्यूशन, 750nits की पीक ब्राइटनेस और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।ये स्मार्टवॉच ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले (एओडी) को सपोर्ट करती है और इसमें एक इंटीग्रेटेड स्पीकर के साथ-साथ ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए एक माइक्रोफोन भी है।

इसके अलावा यह स्मार्टवॉच आपके स्वास्थ्य आधारित कई सुविधाएं देती है, जैसे SpO2 ब्लड ऑक्सीजन स्तर और हार्ट रेट मोनिटरिंग आदि। यह घड़ी महिला यूजर्स के मासिक धर्म चक्र को भी ट्रैक करती है। अन्य स्वास्थ्य सुविधाओं में नींद की ट्रैकिंग, हाइड्रेशन और एक्टिविटी रिमाइंडर शामिल हैं।

मिलते हैं 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड

स्ट्राइकर प्रो स्मार्टवॉच यूजर्स को उनकी पसंद के अनुसार कस्टमाइज करने के लिए 150+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस देती है। इसके अलावा यह वॉच IP67 वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंस रेटिंग के साथ भी आती है। इसकी कुछ अन्य विशेषताओं - स्मार्ट नोटिफिकेशन, कैलकुलेटर और वेदर डिटेल्स में शामिल हैं । स्ट्राइकर प्रो सिरी, गूगल असिस्टेंट के साथ भी संगत है और 120 से अधिक खेल मोड का संग्रह भी देती है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.