Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Crossbeats की नई Ignite LYT स्मार्टवॉच लॉन्च, जानें कीमत और ऑफर्स

Crossbeats Ignite LYT LaunchCrossbeats Ignite LYT Launch क्रॉसबीट की तरफ से नई स्मार्टवॉच इग्नाइट एलवाईटी को भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच कई सारे हेल्थ फीचर्स के साथ आती है। आइए जानते हैं इस बारे में विस्तार से..

By Saurabh VermaEdited By: Updated: Tue, 03 May 2022 07:48 AM (IST)
Hero Image
Photo Credit - Crossbeats Ignite LYT Launch:

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Crossbeats Ignite LYT Launch:  Crossbeats (क्रॉसबीट्स) ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच इग्नाइट एलवाईटी (Ignite LYT) लॉन्च की है। यह स्मार्ट वॉच जेनिथ गोल्ड, सैफायर ब्लू और कार्बन ब्लैक कलर ऑप्शन में आती है। इग्नाइट एलवाईटी को एक्सक्लूसिव crossbeats वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा। इसकी शुरुआती कीमत 1,999 रुपये है। स्मार्ट वॉच 1.69 इंच 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आती है। स्मार्ट वॉच एक स्टाइलिश लुक के साथ आती है। इसी के साथ Crossbeats Xplore को लॉन्च किया गया है, जो कि एक मेड-इन-इंडिया ऐप है। यह ऐप स्मार्टवॉच के एक्सपीरिएंस को नायाब बना देता है।

क्या हैं स्मार्ट वॉच की खूबियां

Crossbeats की नई Ignite LYT स्मार्ट वॉच काफी लाइटवेट है। इसका वजन मात्र 40 ग्राम है। कंपनी का दावा है कि Crossbeats Ignite LYT सबसे हल्की स्मार्टवॉच में से एक है और इसमें थिएटर और डीएनडी मोड जैसी खास फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच 24 घंटे डेटा लॉग के साथ ऑक्सीजन स्तर और रीयल-टाइम हार्ट रेट ट्रैकिंग की निगरानी के लिए सटीक SpO2 ट्रैकर जैसी शानदार खूबियों से लैस है। इग्नाइट एलवाईटी में मल्टी स्पोर्ट्स मोड और स्लीप ट्रैक फीचर के साथ 7 दिनों के स्लीप डेटा लॉग के साथ पावरपैक मिलता है।

सिंगल चार्ज में मिलेगी 15 दिनों की बैटरी

स्मार्ट वॉच में कई सारी थीम, लेआउट अपडेट दिए गए हैं। स्मार्ट वॉच नई रिलीज़ के साथ 100 से ज्यादा ऐप-एक्सक्लूसिव वॉच फेस के साथ आती है। क्रॉसबीट्स इग्नाइट एलवाईटी एक एंट्री लेवल आईपी68 रेटिंग के साथ आती है, जो पानी और पसीने में जल्दी खराब नहीं होती है। स्मार्ट वॉच सिंगल चार्ज में 15 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आती है।

ये भी पढ़ें 

Elon Musk Fake Followers: एलन मस्क के आधे से ज्यादा फॉलोवर फर्जी, लिस्ट में बिल गेट्स और बराक ओबामा भी शामिल : रिपोर्ट

Apple iPhone 13: 10,000 रुपये डिस्काउंट पर खरीदें फोन, पहली बार मिल रही इतनी छूट