Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Apple Watch जैसी दिखती है Elista की ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच, पहली बार इस मार्केंट में एंट्री कर रहा है ब्रांड

Elista ने अपने कस्टमर्स के लिए 3 नए स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है जो एपल वॉच की तरह दिखते हैं। हालांकि इस डिवाइस की कीमत 2000 रुपये से कम है। बता दें कि Elista ने पहली बार स्मार्टवॉच मार्केट में कदम रखा है। इस डिवाइस में आपको स्लीप ट्रैकिंग के साथ साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल और स्टॉपवॉच जैसे फीचर्स मिलते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:15 PM (IST)
Hero Image
lista की ये लेटेस्ट स्मार्टवॉच हुई लॉन्च, यहां जानें डिटेल्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टवॉच मार्केट ने पिछले कुछ सालों में काफी तरक्की कर ली है, कई ऐसे ब्रांड्स है, जो अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से बजट फ्रेंडली, मगर क्लासी ऑप्शन ला रहे हैं। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए Elista ने भी स्मार्टवॉच मार्केट में कदम रखते हुए अपने नए डिवाइस को भारत में लॉन्च कर दिया है।

Elista ने स्मार्टवॉच की एक नई किफायती सीरीज लॉन्च की है, जिसे SmartRist E- series कहा जा रहा है। इस सीरीज में तीन स्मार्टवॉच- SmartRist E-1, SmartRist E-2 और SmartRist E-4 शामिल है। इसमें से दो डिवाइस यानी E-1 और E-2 एपल वॉच की तरह दिखाई देते हैं। आइये इनके बारे में जानते हैं।

SmartRist E सीरीज की कीमत

  • बता दें कि कंपनी ने इस डिवाइस को 2000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया है। इसके SmartRist E-1 मॉडल की कीमत 1,799 रुपये है, जिसे आप ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर ऑप्शन में ला सकते हैं।
  • SmartRist E-2 को भी आप इन्हीं कलर ऑप्शन के साथ केवल 1,799 रुपये में खरीद सकेंगे।
  • SmartRist E- 4:की बात करें तो इसे आप 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं , जो ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें - 16GB रैम, 50MP कैमरा और 100W चार्जिंग वाली OPPO की इस प्रीमियम सीरीज में नहीं होगा ‘Pro’ मॉडल, यहां जानें डिटेल

SmartRist E सीरीज के फीचर्स

  • SmartRist E-1 और SmartRist E-2 देखने में एरल वॉच अल्ट्रा-की तरह दिखती है, जबकि SmartRist E-4 रेगुलर एपल वॉच जैसी दिखती है।
  • SmartRist E-1 और SmartRist E-2 में 2.01-इंच डिस्प्ले मिलता है, जिसे 600nitsकी पीक ब्राइटनेस से जोड़ा गया है।
  • इसमें आपको Android और iOS दोनों डिवाइस का सपोर्ट मिलता है।
  • इसके अलावा इस वॉच में कई स्पोर्ट्स मोड, हार्टरेट मॉनिटरिंग, स्लीप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटरिंग, वैदर, म्यूजिंग प्लेबैक कंट्रोल के साथ साथ स्टॉपवॉच की भी सुविधा मिलती है।

यह भी पढ़ें - 100W फास्ट चार्जिंग और 5000mAh बैटरी वाले OPPO के इस प्रीमियम फोन में मिलेगी Satellite कनेक्टिविटी, जल्द लॉन्च होगा डिवाइस