Move to Jagran APP

Fire-Boltt ने लॉन्च किए सस्ती कीमत में 40 घंटे बैटरी बैकअप वाले नेकबैंड, साउंड क्वालिटी भी है शानदार

Fire Boltt ने हाल ही में सस्ती कीमत में आने वाले नेकबैंड लॉन्च किए हैं। इन्हें 999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। उन्नत साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए इनमें 14.2mm ड्राइवर्स प्रदान किए गए हैं और साथ ही ENC की सुविधा भी मिलती है। इससे कॉलिंग एक्सपीरियंस बेहतर होता है। आइए इनके बारे में जानते हैं।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Published: Sat, 10 Feb 2024 12:40 PM (IST)Updated: Sat, 10 Feb 2024 12:40 PM (IST)
ये नेकबैंड 40 घंटे का बैकअप दे सकते हैं।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप कम कीमत में लंबे बैटरी बैकअप और दमदार साउंड क्वालिटी वाले नेकबैंड खरीदने की सोच रहे हैं और बजट भी कम है, तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। हाल ही में Fire-Boltt ने सस्ती कीमत में Fire Band Nova नेकबैंड कम दाम में लॉन्च किए हैं। आइए इनके फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते हैं। 

स्पेसिफिकेशन

  • उन्नत साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए इनमें 14.2mm ड्राइवर्स प्रदान किए गए हैं और साथ ही ENC (Environmental Noise Cancellation) की सुविधा भी मिलती है। इससे कॉलिंग एक्सपीरियंस बेहतर होता है।
  • कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.3 का इस्तेमाल किया गया है। यह डुअल पेयरिंग को सपोर्ट करते हैं।
  • एक बार की चार्जिंग में इन्हें 40 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं, 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में ये 100 मिनट का चल सकते हैं।
  • इन्हें स्प्लैश और स्वैट प्रूफ बनाने के लिए IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है।
  • अन्य फीचर्स के तौर पर नेकबैंड वॉयस असिस्टेंस, मल्टी प्वाइंट कनेक्टिविटी और वॉल्यूम के लिए बिल्ट इन कंट्रोल दिया गया है।

ये भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट लैपटॉप लाने की तैयारी में Lenovo, मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हो सकता है लॉन्च

कीमत और उपलब्धता

इन नेकबैंड्स को वर्कआउट और रनिंग करने वालों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए ये कम कीमत में आपके लिए अच्छे साबित हो सकते हैं। इन्हें 999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ये ब्लैक और ब्लू कलर में कंपनी की आधिकारिक साइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें- निकालना चाहते हैं 6 महीने कॉल हिस्ट्री तो ये तरीके आएंगे काम, बस फॉलो करने होंगे ये स्टेप्स


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.