Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

25 दिनों की बैटरी और बहुत से हेल्थ फीचर्स के साथ आती है Fire-Boltt की ये स्मार्टवॉच, कीमत 1500 रुपये से कम, यहां जानें डिटेल

अगर आप कम कीमत में एक ऐसी स्मार्टवॉच चाहते हैं जो 25 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ बहुत से हेल्थ फीचर्स देती हो तो Fireboltt Armour आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। कंपनी ने हाल ही अपनी लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1499 रुपये है और आप इसे अमेजन से खरीद सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 15 Dec 2023 12:02 PM (IST)
Hero Image
25 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ आया Fireboltt Armour

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। जानी मानी स्मार्टवॉच निर्माता कंपनी फॉयरबोल्ट ने अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच Fireboltt Armour को लॉन्च कर दिया है। ये एक किफायती डिवाइस है, जिसे 1500 रुपये से कम कीमत में पेश किया गया है।

इस डिवाइस को भारतीय बाजार में कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टवॉच के रूप में पेश किया गया है। बता दें कि कंपनी ने इससे पहले फायर-बोल्ट फायर बैंड हेरा नेकबैंड ईयरबड्स और फायर-बोल्ट स्ट्राइक स्मार्टवॉच को भी लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में आपको स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 मॉनिटरिंग जैसे कई हेल्थ फीचर्स मिलते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Fireboltt Armour की कीमत

  • कीमत की बात करें तो इस डिवाइस को आप केवल 1,499 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं।
  • इस डिवाइस को 4 कलर ऑप्शन ब्लैक, कैमो ब्लैक, ग्रीन, गोल्ड ब्लैक और सिल्वर ग्रीन में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें - सरकार ने बंद कर दिए 55 लाख से अधिक फोन नंबर, आखिर क्या है इसके पीछे का कारण, यहां जानें सारी डिटेल

Fireboltt Armour के स्पेसिफिकेशंस

  • फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में आपको मेटल केस और ग्लास डिस्प्ले मिलता है। इसमें आपको 1.6 इंच की स्क्रीन दी गई है, जिसे 400 x 400 पिक्सल रिजॉल्यूशन 600nits की पीक ब्राइटनेस और ऑलवेज ऑन-डिस्प्ले के साथ जोड़ा गया है।
  • इसमें आपको रोटेशनल क्राउन और पावर बटन के कई वॉच फेस का ऑप्शन भी मिलता है।
  • इसके अलावा डिवाइस में वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ स्मार्ट नोटिफिकेशन की सुविधा भी मिलती है।
  • आप इस डिवाइस की मदद से मौसम की जानकारी, स्टॉपवॉच और अलार्म जैसी सुविधाओं का उपयोग कर सकते हैं
  • हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें बहुत से स्पोर्ट्स मोड और हेल्थ फीचर्स दिए गए है, जिसमें स्लीप ट्रैकिंग, SpO2 और हार्ट रेट ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिलते है।
  • बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 600mAh बैटरी मिलती है, जिसमें 8 दिनों तक की बैटरी लाइफ, ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ 5 दिनों तक और स्टैंडबाय मोड में 25 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है।

यह भी पढ़ें - लॉन्च से पहले सामने आई Samsung Galaxy S24 सीरीज की कीमत, यहां जानें सारी जरूरी डिटेल