Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gizmore GizFit Flash स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, ऑलवेज ऑन डिस्प्ले फीचर के साथ मिलेगी 15 दिनों बैटरी बैकअप

बजट यूजर के लिये Gizmore ने एक नई स्मार्टवॉच GizFit Flash लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच की कीमत 1199 रुपये है। स्मार्टवॉच में 15 दिनों तक चलने वाली बड़ी बैटरी दी गई है। स्मार्टवॉच में चार आकर्षक कलर ऑप्शन- ब्लैक व्हाइट रेड और ब्लू हैं। (फोटो जागरण )

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Thu, 20 Apr 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
Gizmore launches a new Feature Rich Yet Pocket Friendly Smartwatch GizFit Flash in india

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत के प्रमुख स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड्स में से एक Gizmore ने अपनी पॉकेट-फ्रेंडली स्मार्टवॉच Gizfit Flash को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह सुपर स्टाइलिश स्मार्टवॉच 21 अप्रैल, 2023 से फ्लिपकार्ट पर 1,199 रुपये की किफायती कीमत पर उपलब्ध होगी।

इस स्लीक स्मार्टवॉच में मेटल बॉडी, स्लीक और स्लिम आईडी और 15 दिनों की बड़ी बैटरी के साथ 1.85-इंच की बड़ी स्क्रीन (240x286 पिक्सल) है। आइये डिटेल से जानते हैं स्मार्टवॉच के फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Gizmore GizFit Flash स्मार्टवॉच के फीचर्स

इस स्लीक स्मार्टवॉच में मेटल बॉडी, स्लीक और स्लिम बॉडी के साथ 15 दिनों की बड़ी बैटरी मिलती है। स्मार्टवॉच में 1.85-इंच की बड़ी स्क्रीन (240x286 पिक्सल) है। 500 एनआईटीएस की ब्राइटनेस के साथ आप तेज धूप में भी डिस्प्ले को आसानी से देख सकते हैं।

Gizfit Flash में सिंगल-चिप कनेक्टिविटी के साथ बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ बेहतर ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमताएं हैं, जिससे यूजर अपने फोन को बिना टच किये सीधे अपनी स्मार्टवॉच से कॉल कर सकते हैं और कॉल रिसीव कर सकते हैं।

Gizmore GizFit Flash स्मार्टवॉच की कीमत

Gizfit Flash में तीन गेम - 2048, थंडर बैटलशिप और यंग बर्ड शामिल हैं - जो यूजर को डाउनटाइम के दौरान बेहतर मोड़ प्रदान करते हैं। स्मार्टवॉच में चार आकर्षक कलर ऑप्शन- ब्लैक, व्हाइट, रेड और ब्लू हैं। यह फ्लिपकार्ट पर 21 अप्रैल, 2023 से 1,199 रुपये में उपलब्ध होगा।

Gizmore GizFit Flash स्मार्टवॉच की खासियत

Gizfit Flash को इसके IP67 वॉटर रेसिस्टेन्स के साथ लॉन्च किया गया है। गीजफिट फ्लैश में कई क्लाउड-आधारित वॉच फेस हैं जिन्हें आसानी से हवा (ओटीए) और स्क्रीन शॉर्टकट पर अपडेट किया जा सकता है, जिससे यूजर अपनी स्मार्टवॉच को अपने हिसाब से मॉडिफाई कर सकते हैं।

Gizfit Flash पर AI वॉयस असिस्टेंस फीचर गेम-चेंजर है। एलेक्सा या सिरी जैसे लोकप्रिय वॉइस असिस्टेंस को कमांड देने, शेड्यूल सेट करने, रिमाइंडर सेट करने जैसे काम को आसानी से करता है। हेल्थ फीचर की बात करें तो स्मार्टवॉच में SpO2 मॉनिटरिंग, 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कैलोरी बर्न ट्रैकिंग, हाइड्रेशन अलर्ट, महिलाओं के लिए मेंशुरेशन ट्रैकिंग, नींद की निगरानी जैसे फीचर शामिल हैं।