Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

108MP कैमरा और 5300mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Honor का नया फोन, जानें कीमत और फीचर्स

हॉनर ने स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक यूरोपीय बाजारों के लिए मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है। यह स्मार्टफोन इटली बाजारों में 27 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ऑनर आने वाले हफ्तों में मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करेगा।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Tue, 05 Dec 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
हॉनर ने स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। हॉनर आगामी हॉनर मैजिक 6 सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट से पता चला है कि डिवाइस 66W वायर्ड फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए सपोर्ट लाएगा। ऑनर ने यूरोपीय बाजारों में ऑनर मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की घोषणा की है।

यह स्मार्टफोन हॉनर मैजिक 5 लाइट 5G स्मार्टफोन का सक्सेसर है, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट के साथ लॉन्च हुआ था। आइए आपको लॉन्च नए फोन के बारे में डिटेल से बताते हैं।

Honor Magic 6 Lite 5G की कीमत

हॉनर ने स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सनराइज ऑरेंज कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अभी तक यूरोपीय बाजारों के लिए मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा नहीं की है।

ये भी पढ़ें: GTA 6 का ट्रेलर तय समय से पहले हुआ रिलीज, नए कैरेक्टर से लेकर गेमप्ले की दिखी झलक; जानें कब होगा लॉन्च

मैजिक 6 लाइट 5G स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले अकेले वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन इटली बाजारों में 27 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। उम्मीद है कि ऑनर आने वाले हफ्तों में मैजिक 6 लाइट 5जी स्मार्टफोन की कीमत की घोषणा करेगा।

Honor Magic 6 Lite 5G की खूबियां

हॉनर मैजिक 6 लाइट 5G स्मार्टफोन को 2562 x 1200 पिक्सल के रेजोल्यूशन वाले बड़े AMOLED पैनल से लैस करता है। पैनल में सेंटर्ड पंच होल कट-आउट और 120Hz का रिफ्रेश रेट है। हॉनर का दावा है कि डिस्प्ले में 5-स्टार एसजीएस सर्टिफिकेशन है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC चिपसेट को स्पोर्ट करता है, जो 4nm प्रोसेस पर बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: OnePlus यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, इन स्मार्टफोन्स को मिलेगा Android 14, यहां जानें डिटेल्स

Honor Magic 6 Lite 5G के फीचर्स

चिपसेट में 2.2GHz पर चार Cortex-A78 कोर, 1.8GHz पर चार Cortex-A55 कोर और एक एड्रेनो 710 GPU है। हॉनर का दावा है कि स्मार्टफोन में ऑप्टिकल जूम के समान 3x लॉसलेस ज़ूम के साथ 108MP का प्राइमरी सेंसर है।

5300mAh की बैटरी है जो ऑनर ​​मैजिक 6 लाइट 5G स्मार्टफोन को सपोर्ट करती है, 80% बैटरी हेल्थ के साथ 1000 का रेटेड बैटरी लाइफ साइकिल है। डिवाइस में तीन साल की एंटी-एजिंग गारंटी के साथ DXOMARK-लेवल की बैटरी रेटिंग है।