Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भारत में लॉन्च हुआ HONOR Pad X9 टैबलेट, 29 जुलाई से शुरू हो रही है प्री बुकिंग

HONOR अपने नए टैबलेट के साथ भारत में वापसी कर रहा है। कंपनी ने पैड X9 को लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस में आपको 11.5-इंच की बड़ी स्क्रीन मिलती है। इसके साथ ही इस डिवाइस मे यूजर्स को 7250mAh की बैटरी दी गई है जो इसे लंबे समय तक इस्तेमाल करने के लायक बनाती है। बता दें कि इस डिवाइस की प्री-बुकिंग 29 जुलाई से शुरू होगी।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 28 Jul 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
Honor launched its new smartphone tablet HONOR Pad X9, check the details here

नई दिल्ली, टेक डेस्क। हुवावे के भारत से जाने के बाद HONOR ने भारत में अपने पहले टैबलेट HONOR Pad X9 को लॉन्च कर दिया है। यह 29 जुलाई को प्री बुकिंग के लिए जा रहा है।

इस टैबलेट को विशेष रूप से मनोरंजन अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है, जिसमें एक बड़ी 11.5-इंच HONOR फुलव्यू डिस्प्ले, हाई-रेज ऑडियो तकनीक के साथ एडवांस छह-स्पीकर ऑडियो सिस्टम और 128GB तक का स्टोरेज मिलता है।

HONOR Pad X9 की कीमत

यह स्मार्टफोन Amazon.in के माध्यम से 14,999 रुपये की विशेष लॉन्च कीमत पर उपलब्ध होगा और एक मुफ्त ऑनर फ्लिप कवर के साथ आएगा। कस्टमर्स इस फोन को 29 जुलाई से 2 अगस्त तक प्री-बुक भी कर सकते हैं और इसे 14,499 रुपये में पा सकते हैं।

मिलेंगे ये फीचर्स

HONOR Pad X9 में इमर्सिव अनुभव को और बेहतर बनाते हुए 86% का असाधारण स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है, जो डिस्प्ले क्षेत्र को अधिकतम करता है और आपको स्क्रीन पर और भी अधिक डिटेल देखने की अनुमति देता है। इसमें 120Hz तक रिफ्रेश रेट मिलती है। HONOR Pad X9 असाधारण ऑडियो क्षमताएं देता है।

HONOR Pad X9 की बैटरी

4GB मेमोरी और एक विशाल 128GB स्टोरेज ड्राइव के साथ आने वाले HONOR Pad X9 में लंबे समय तक चलने वाली 7250mAh बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन कनेक्टिविटी की अनुमति देता है।

यह 13 घंटे तक की वीडियो स्ट्रीमिंग और 12 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक का समर्थन करता है, जिससे आपको अपनी पसंदीदा मल्टीमीडिया गतिविधियों में शामिल होने के लिए पर्याप्त समय मिलता है।