Move to Jagran APP

केवल 5,699 रुपये की कीमत में मिलेगा Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन, यहां जानें फीचर्स और जरूरी डिटेल्स

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Infinix ने अपना लेटेस्ट बजट फ्रेंडली Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस की कीमत 6000 रुपये से कम है लेकिन इसमें कई खास फीचर्स है। Infinix Smart 8 HD में आपको 5000mAh की बैटरी के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट 3GB तक रैम और 13MP प्राइमरी सेंसर है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 08 Dec 2023 01:45 PM (IST)
Hero Image
Infinix Smart 8 HD भारत में हुआ लॉन्च, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। खासकर बजट फ्रेंडली फोन बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी Infinix ने अपने कस्टमर्स के लिए अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Infinix स्मार्ट 8 HD स्मार्टफोन को आज यानी 8 दिसंबर को भारतीय मार्केट में पेश किया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको IPS LCD HD+ डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 3GB तक रैम और 5000mAh की बैटरी मिलती है। बता दें कि इस फोन की कीमत फिलहाल 6000 रुपये से कम है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Infinix Smart 8 HD की कीमत

  • इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। Infinix Smart 8 HD के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,299 रुपये तय की गई है।
  • हांलाकि एक स्पेशल ऑफर के तहत इस फोन पर आपको एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% की तत्काल छूट मिल सकती है। इसके बाद इस फोन की कीमत 5,699 रुपये रह जाएगी।
  • बता दें कि इस फोन को आप 13 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते है।
  • यह फोन चार अलग-अलग कलर ऑप्शन- क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड, टिम्बर ब्लैक और गैलेक्सी व्हाइट में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें- Infinix Hot 40 Series में लॉन्च हुए तीन नए स्मार्टफोन, चेक करें फीचर्स और कीमत

Infinix Smart 8 HD के स्पेसिफिकेशन

  • जहां तक फीचर्स की बात है तो Infinix Smart 8 HD में आपको 6.6-इंच IPS LCD डिस्प्ले मिलता है जिसे 90Hz रिफ्रेश रेट, 180 टच सैंपलिंग रेट और 500nits तक पीक ब्राइटनेस से जोड़ा गया है।
  • वहीं अगर प्रोसेसर की बात करें तो इसमें आपको UniSOC T606 प्रोसेसर मिलता है, जिसे माली G57 GPU, 3GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।
  • कैमरा की बात करें तो इस फोन में आपको डुअल-कैमरा मॉड्यूल मिलेगा, जिसमें 13MP प्राइमरी सेंसर और एक AI सेंसर होगा।
  • सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में आपको सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा।
  • इसके अलावा जो इस फोन में सबसे खास है वो मैजिक रिंग फीचर है जो एपल के डायनेमिक आइलैंड से प्रेरित है। Infinix Smart 8 HD में 10W चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी है।

यह भी पढ़ें- Infinix W1 Qled TV Review: किफायती रेंज में आती है इनफिनिक्स की ये टीवी, मिलती है बेहतर पिक्चर क्वालिटी और स्लीक डिजाइन