Move to Jagran APP

'मेड इन इंडिया' itel Android TV इस दिन होगा लॉन्च, 55-इंच डिस्प्ले, मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ मिलेगा फ्रेमलेस प्रीमियम ID डिज़ाइन

आईटेल भारत (itel India) में 4k स्मार्ट टीवी (Smart TV) की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जानकारी के मुताबिक कंपनी भारत में अपनी नई टीवी सीरीज 8 जुलाई 2021 को लॉन्च कर सकती है।

By Mohini KediaEdited By: Published: Tue, 06 Jul 2021 09:26 PM (IST)Updated: Tue, 06 Jul 2021 09:26 PM (IST)
यह itel की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। आईटेल भारत (itel India) में 4k स्मार्ट टीवी (Smart TV) की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। जानकारी के मुताबिक, कंपनी भारत में अपनी नई टीवी सीरीज 8 जुलाई, 2021 को लॉन्च कर सकती है। इससे पहले वेयरहाउस से लीक हुई रिटेल इमेज से पता चलता है कि नई 'मेड इन इंडिया' रेंज 55-इंच साइज में आएगी। इसमें "अल्ट्रा-ब्राइट" डिस्प्ले, फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिज़ाइन, 4K रिज़ॉल्यूशन, 24W स्पीकर और Android का लेटेस्ट वर्जन होगा|

आईटेल के आगामी टीवी मीडियाटेक प्रोसेसर से संचालित होंगे। इसके अलावा, कहा जाता है कि इन टीवी में "फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिज़ाइन" है। पिछली जानकारी के अनुसार, आईटेल स्मार्ट टीवी 4के लाइनअप के सभी वेरिएंट में 4के रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले, 24 वॉट स्पीकर और Android TC टीवी OS का लेटेस्ट वर्जन होगा।

itel 4K Android TV के स्पेसिफिकेशन

itel TV मीडियाटेक प्रोसेसर से संचालित होगा| यह उम्मीद की जाती है कि TV की उचित कीमत होगी और यह दो आकारों में उपलब्ध हो सकता है: 43 इंच और 55 इंच।

Android टेलीविजन की नई रेंज तकनीकी रूप से उन्नत वन-स्टॉप मनोरंजन समाधान होने की उम्मीद है और उच्च-मध्यम-आय वर्ग को टारगेट करेगी, जो देश भर में रह रहे हैं जो गुणवत्ता चाहने वाले हैं और एक अतिरिक्त टीवी खरीदने की योजना बना रहे हैं या अपग्रेड की तलाश में हैं।

आईटेल (itel) ने पहले ही स्मार्टफोन और फीचर फोन सेगमेंट दोनों में अपना लीडरशिप स्थापित कर लिया है। काउंटरपॉइंट की Q1 रिपोर्ट के अनुसार, itel ने सब 6k स्मार्टफोन सेगमेंट में नंबर 1 स्थान हासिल कर लिया है। 5+ वर्षों की अवधि में, आईटेल ने 7 करोड़ से अधिक ग्राहकों का एक विशाल उपभोक्ता आधार हासिल किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.