Move to Jagran APP

Itel G-सीरीज़ में लॉन्च हुए 43-इंच, 55-इंच 4k Android TV मॉडल, घर में मिलेगा सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरीयंस

कंजयूमर के सबसे भरोसेमंद ब्रांड itel ने आज भारत में अपनी 4k Android TV रेंज लॉन्च करने की घोषणा की।G4334IE और G5534IE नाम के नए टेलीविजन मॉडल को बड़े ब्राइटर और बेहतर देखने के एक्पीरीयंस के साथ होम एंटरटेनमेंट के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है।

By Mohini KediaEdited By: Published: Thu, 08 Jul 2021 06:08 PM (IST)Updated: Fri, 09 Jul 2021 05:33 AM (IST)
यह itel की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। कंजयूमर के सबसे भरोसेमंद ब्रांड आईटेल (itel) ने आज भारत में अपनी 4k Android TV रेंज लॉन्च करने की घोषणा की। G4334IE और G5534IE नाम के नए टेलीविजन मॉडल को बड़े, ब्राइटर और बेहतर देखने के एक्पीरीयंस के साथ होम एंटरटेनमेंट के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। 43-इंच वेरिएंट के लिए स्मार्ट टीवी की कीमत 32999 रुपए और 55-इंच वेरिएंट के लिए 46999 रुपए है।

अपने ब्रांड फिलोसोफी - ‘itel Hai. Life Sahi Hai' के साथ G सीरीज़ 4k स्मार्ट TV 43 और 55 इंच दोनों आकारों में शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ कंजयूमर के लिए रोजमर्रा के मनोरंजन को बेहतर बनाएंगे।

itel 4k Android TV सीरीज़ के स्पेसिफिकेशन

4K UHD टीवी एक बेहतर रिज़ॉल्यूशन प्रदान करते हैं और एक अल्ट्रा ब्राइट डिस्प्ले (400nits), 24W स्पीकर, फ्रेमलेस डिज़ाइन, A+ ग्रेड पैनल, अल्ट्रा-स्लिम बॉडी, लेटेस्ट Android 10 OS, Google Assistant, Chromecast बिल्ट-इनTM, Google Play Store एक्सेस और बेहतर मनोरंजन अनुभव के लिए ज्यादा स्टोरेज के साथ आते हैं। मीडियाटेक का एक शक्तिशाली चिपसेट ARM Cortex A53 CPU और Mali G52 GPU एक गलिच-फ्री पिक्चर क्वालिटी देना सुनिश्चित करता है। टीवी पोर्टफोलियो मेड इंडिया है और उन कंजयूमर के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है जो एक बेहतर Android TV में अपग्रेड करना चाहते हैं।

itel 4k Android TV सीरीज़ का डिजाइन

G-सीरीज के तहत itel G4334IE और G5534IE 4K UHD टीवी बड़े स्क्रीन साइज, फ्रेमलेस डिज़ाइन, A+ ग्रेड पैनल और अल्ट्रा-स्लिम बॉडी प्रीमियम डिजाइन और बेहतर तकनीक एक्पीरीयंस को फिर से री-डिफाइन करने के लिए डिजाइन किए गए हैं।

itel 4k Android TV सीरीज़ की स्टोरेज

डिवाइस में 2GB रैम और 8GB इनबिल्ट स्टोरेज है। सिनेमाई ऑडियो अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया, यह डॉल्बी ऑडियो और दो 12W स्पीकर के साथ पैक किया गया है। कनेक्टिविटी के मोर्चे पर, यह एक कनेक्टेड स्मार्ट होम अनुभव को सक्षम करने के लिए बिल्ट-इन wi-fi, HDMI, USB पोर्ट और Bluetooth 5.0 सपोर्ट के साथ आता है।

itel 4k Android TV सीरीज़ के फीचर्स

itel g-सीरीज टीवी रेंज दो केटेगरी में उपलब्ध है - 2K मॉडल और 4K मॉडल | स्मार्ट टीवी रेंज में Google असिसटेंट की सुविधा है, जिससे यूजर्स अपनी आवाज का इस्तेमाल 400,000+ फिल्मों और शो को सर्च, स्मार्ट होम डिवाइस को कंट्रोल करने आदि के लिए कर सकते हैं। क्रोमकास्ट-बिल्ट इनTM के साथ, यूजर्स आसानी से अपने TV पर पसंदीदा फिल्में, संगीत और बहुत कुछ कास्ट कर सकते हैं। नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम वीडियो, Zee5, Disney+, Hotstar, YouTube, आदि सहित 5000+ ऐप शामिल हैं।

अपने टीवी पोर्टफोलियो में आईटेल के विस्तार की घोषणा करते हुए, TRANSSION इंडिया के CEO श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “महामारी की स्थिति ने तकनीकी रूप से उन्नत टेलीविजन के महत्व को रेखांकित किया है जो लोगों के घर के अंदर रहने के दौरान मनोरंजन की सभी जरूरतों को पूरा करता है। OTT के प्रशंसक बड़े और बेहतर अनुभव के लिए अपने टीवी को अपग्रेड करने के लिए भी तत्पर हैं। उभरते रुझानों को ध्यान में रखते हुए, हम अपनी G-सीरीज़ रेंज के तहत 4K एंड्रॉइड TV के लॉन्च के साथ अपने TV पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए प्रसन्न हैं, जो बेहतर देखने के लिए बेहतर रिज़ॉल्यूशन और बेहतर सुनने के अनुभव के लिए डॉल्बी ऑडियो से लैस हैं। हमें विश्वास है कि टेलीविजन की नई सीरीज़ को हमारे लक्षित बाजारों में वैसी ही सफलता मिलेगी, जैसी हमने अपने पिछले टेलीविजन लॉन्च के साथ देखी है।”


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.