Move to Jagran APP

LG G8S ThinQ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 855 चिपसेट के साथ लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

LG में अपनी G8 सीरीज में नया स्मार्टफोन G8S ThinQ लॉन्च किया है। LG ने कन्फर्म किया है की हैंडसेट की सेल इस महीने से शुरू होगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Updated: Wed, 03 Jul 2019 05:23 PM (IST)
Hero Image
LG G8S ThinQ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 855 चिपसेट के साथ लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स
नई दिल्ली, टेक डेस्क। LG में अपनी G8 सीरीज में नया स्मार्टफोन G8S ThinQ लॉन्च किया है। जहां G8 ThinQ कुछ बाजार तक ही सीमित है, वहीं G8S ThinQ यूरोप, लैटिन, अमेरिका, अफ्रीका और मिडल ईस्ट में उपलब्ध कराया जाएगा। LG ने कन्फर्म किया है की हैंडसेट की सेल इस महीने से शुरू होगी। G8S ThinQ की खासियतों में, इसके फ्रंट में Z कैमरा सोल्यूशन मौजूद है। यह जेस्चर रिकग्निशन के लिए ToF सेंसर का प्रयोग करता है। इसे बायोमेट्रिक रिकग्निशन विकल्प के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

LG G8S ThinQ: स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

LG ने अब तक अपनी इस डिवाइस की कीमत के बारे में नहीं बताया है। फोन के सेल पर जाने के बाद डिटेल्स उपलब्ध होंगी। G8S ThinQ में 6.2 इंच फुल HD+ OLED डिस्प्ले के साथ 18.7:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन में स्नैपड्रैगन 855 SoC के साथ 6GB रैम और 128GB स्टोरेज दी गई है। बायोमेट्रिक रिकग्निशन के लिए फोन हैंड आईडी और फेस अनलॉक सपोर्ट करता है। इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

अगर आप LG स्मार्टफोन खरीदना का चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

कैमरा की बात करें, तो LG G8S ThinQ में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसमें 12MP का स्टैंडर्ड कैमरा के साथ 13MP 137 डिग्री सुपर वाईड-एंगल कैमरा दिया गया है। इसका तीसरा कैमरा, 12MP का टेलीफोटो कैमरा है, जो 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट करता है। फोन के फ्रंट में, 8MP सल्फी शूटर के साथ ToF सेंसर दिया गया है। एंड्रॉइड पाई पर चलने वाले इस फोन में 3550mAh की बैटरी के साथ क्विक चार्ज 3 सपोर्ट मौजूद है। G8S ThinQ IP68 वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। फोन तीन कलर्स- मिरर ब्लैक, मिरर टील और मिरर वाइट में उपलब्ध है।

अगर आप LG स्मार्टफोन खरीदना का चाहते हैं तो Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई विकल्प मिल जाएंगे। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Vodafone ने Rs 129 के प्रीपेड प्लान में किया बदलाव, Airtel और Jio के सस्ते प्लान्स को देगा टक्कर

Jio GigaFiber के लॉन्च से पहले BSNL ने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किए बदलाव

Samsung Galaxy Note 10 अगस्त 7 को होगा लॉन्च, जानें इससे जुडी जरुरी डिटेल्स