Move to Jagran APP

Mukesh Ambani का दिवाली तोहफा! सिर्फ 1099 रुपये में लॉन्च किए JioBharat V3 और V4 फीचर फोन

रिलायंस जियो ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2024) में अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है। कंपनी दो नए 4G फीचर फोन जियोभारत V3 और V4 लेकर आई है। खास बात है कि इन दोनों में जियो टीवी और जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन दोनों की कीमत सिर्फ 1099 रुपये है। इनमें 1000 mAh की बैटरी दी गई है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Updated: Tue, 15 Oct 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
जियो ने लॉन्च किए दो नए फीचर फोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC 2024) में रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया है। कंपनी ने दिवाली से पहले सस्ते दाम में अपने दो नए फीचर फोन लॉन्च किए हैं। जियोभारत V3 और V4 फोन को सस्ती कीमत में अच्छी खूबियों के साथ लाया गया है। V3 और V4 दोनों ही 4G फीचर फोन जियोभारत सीरीज के तहत लाए गए हैं। पिछले साल जियोभारत V2 मॉडल को लॉन्च किया गया था। जिसने भारतीय फीचर फोन मार्केट में हलचल मचा दी थी। अब कंपनी एक बार फिर धमाका करने के लिए तैयार है।

सिर्फ 1099 रुपये है कीमत

जियो के नए 4G फीचर फोन जियोभारत V3 और V4 की कीमत सिर्फ 1,099 रुपये है। जियो भारत V3 और V4 जल्द ही सभी मोबाइल स्टोर्स के साथ-साथ JioMart और Amazon पर उपलब्ध होंगे। कंपनी ने इन सस्ते फीचर फोन्स को उन यूजर्स को ध्यान में रखते हुए पेश किया है जो 2G से 4G नेटवर्क पर शिफ्ट कर चुके हैं। इन दोनों फोन में 455 से अधिक लाइव टीवी चैनल मिलेंगे।

128GB स्टोरेज और दमदार बैटरी

जियोभारत V3 और V4 फोन 1000 mAh की दमदार बैटरी के साथ पेश किए गए हैं। इनमें 128GB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज और 23 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट मिलता है। खास बात है कि इन्हें यूज करने के लिए आपको ज्यादा पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं होगी। इन्हें केवल 123 रुपये के मंथली रिचार्ज में आप चला पाएंगे। 123 रुपये 14GB कुल डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलेगी।

जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन

V3 और V4 दोनों मॉडल जियो-टीवी, जियो-सिनेमा, जियो-पे और जियो-चैट जैसे कुछ बेहतरीन प्री लोडेड ऐप्स के साथ आएंगे। इनमें 455 से अधिक लाइव टीवी के साथ फिल्में, वीडियो और स्पोर्ट्स कंटेंट भी यूजर्स के लिए एक क्लिक पर मिल जाएगा। दूसरी तरफ जियो-पे सहज भुगतान और जियो-चैट असीमित वॉयस मैसेजिंग, फोटो शेयर और ग्रुप चैट के अनेकों ऑप्शन इनमें ऑफर किए जाते हैं।

IMC 2024 में क्या बोले आकाश अंबानी

आकाश अंबानी ने कहा विकसित भारत के सपने के साकार करने के लिए AI अत्यंत महत्वपूर्ण है। Jio ने एआई के फायदे को हर भारतीय तक पहुंचाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। ठीक वैसा ही जैसा कि हमने मोबाइल ब्रॉडबैंड के साथ किया था। हम किफायती कीमतों पर शक्तिशाली एआई मॉडल और सर्विस आम जनता को देने के लिए तैयार हैं। इसके लिए हम एक राष्ट्रीय एआई इंफ्रास्ट्रक्चर का आधार तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- प्रीमियम डिजाइन वाले Moto G85 के घटे दाम, फ्लिपकार्ट से कम कीमत में खरीदने का मौका