Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शानदार फीचर्स के साथ Noise Air Buds भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Noise ने अपने लेटेस्ट Noise Air Buds को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन इयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा न्वाइज के नए इयरबड्स में पावरफुल बैटरी दी गई है।

By Ajay VermaEdited By: Updated: Wed, 04 Nov 2020 11:11 AM (IST)
Hero Image
Noise Air Buds का फोटो कंपनी की साइट से ली गई है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेक कंपनी Noise ने अपने सबसे खास Noise Air Buds को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन इयरबड्स में गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा न्वाइज के नए इयरबड्स में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 10 घंटे से ज्यादा का बैटरी बैकअप देती है। आइए जानते हैं Noise Air Buds की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Noise Air Buds की कीमत 

Noise Air Buds की असल कीमत 2,499 रुपये है, लेकिन ग्राहक इसे प्रमोशनल ऑफर के तहत कंपनी की आधिकारिक साइट पर केवल 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस इयरबड को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon India से खरीदा जा सकता है।

Noise Air Buds की स्पेसिफिकेशन

Noise Air Buds में 13mm के ड्राइवर दिए गए हैं, जो शानदार साउंड प्रड्यूस करते हैं। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इस इयरबड में ब्लूटूथ 5.0 और चार्जिंग केस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इस इयरबड में 45mAh की बैटरी और चार्जिंग केस में 500mAh बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। 

मिली IPX4 की रेटिंग

Noise Air Buds को IPX4 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह इयरबड्स वॉटर और स्वेट प्रूफ हैं। वहीं, यह इयरबड्स लेटेस्ट एंड्रॉयड और iOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। 

Realme Buds Q से मिलेगी कड़ी टक्कर     

भारतीय बाजार में Noise Air Buds इयरफोन का मुकाबला Realme Buds Q से है। Realme Buds Q की कीमत 1,999 रुपये है। Realme Buds Q का  कैप्सूल-आकार के चार्जिंग केस माइक्रो-USB चार्जिंग के साथ आएगा। लेकिन इसमें Buds Air की तरह कोई वायरलेस चार्जिंग नहीं मिलेगी। कंपनी का दावा है कि यह इयरबड्स चार्जिंगि केस के साथ सिंगल चार्ज पर आपको 20 घंटे का कुल प्लेबैक मिलेगा, जबकि बिना चार्जिंग केस के सिंगल चार्ज में इयरबड्स को 4.5 घंटे तक लगातार यूज कर पाएंगे। इयरबड्स में रियलमी लिंक ऐप, सुपर स्लो लैटेंसी मोड, टच कंट्रोल और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलेंगे।