Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noise ने लॉन्च किया सस्ता Air Buds Pro SE, 10 मिनट की चार्ज में मिलेगा 3 घंटे का प्लेटाइम, कीमत बजट में फिट

Noise Air Buds Pro SE Launched नॉइज एयर बड्स प्रो एसई मेटालिक फिनिश डिज़ाइन के साथ आते हैं। बड्स इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी के साथ भी आता है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 180 मिनट का प्लेटाइम ऑफर करते हैं। नॉइज एयर बड्स प्रो एसई को दो कलर ऑप्शन- लस्टर ब्लैक और शैम्पेन गोल्ड में खरीदा जा सकता है।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 29 Sep 2023 04:38 PM (IST)
Hero Image
एयर बड्स प्रो SE फ्लिपकार्ट और gnoise.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। मार्केट में आजकल कई नए एयर बड्स लॉन्च होते रहते हैं। इसी कड़ी में पॉपुलर कंपनी नॉइज ने Noise Air Buds Pro SE को लॉन्च किया है। ईयरबड्स कंपनी की फ्लैगशिप TWS सीरीज का हिस्सा है। इसी डिजाइन मेटैलिक फिनिश दी गई है।

लॉन्च हुआ नया बड्स ANC, एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। ईयरबड भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ-साथ कंपनी की अपनी वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। आइए आपको इसकी खूबियां और कीमत के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं।

Noise Air Buds Pro SE की कीमत

नॉइज एयर बड्स प्रो SE फ्लिपकार्ट के साथ-साथ नॉइज़ की वेबसाइट gonoise.com पर 1,699 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईयरबड्स एक साल की वारंटी के साथ आते हैं। नॉइज एयर बड्स प्रो एसई को दो कलर ऑप्शन- लस्टर ब्लैक और शैम्पेन गोल्ड में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Lenovo ला रहा स्टूडेंट्स के लिए सबसे सस्ता टैबलेट, 12GB रैम के साथ मिलेगी 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ

Noise Air Buds Pro SE के फीचर्स

नॉइज एयर बड्स प्रो एसई मेटालिक फिनिश डिज़ाइन के साथ आते हैं। बड्स इंस्टाचार्ज टेक्नोलॉजी के साथ भी आता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 180 मिनट का प्लेटाइम ऑफर करते हैं।

ये भी पढ़ें: 64MP कैमरा और 16GB रैम वाले Vivo T2 Pro की आज शुरू होगी पहली सेल, जानें कीमत और खूबियां

एयर बड्स प्रो एसई में 13 मिमी ड्राइवर और 30 डीबी तक का एएनसी (एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन) है। ईयरबड्स 40 घंटे के प्लेटाइम के साथ आते हैं और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा, ईयरबड्स पर IPX5 रेटिंग दी गई है।

Noise Air Buds 3 की स्पेसिफिकेशन्स

नॉइज़ एयर बड्स प्रो एसई एयर बड्स 3 और एयर बड्स प्रो 3 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स के जैसा है। इसे इसी महीने की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। ईयरबड 13mm ड्राइवर और ब्लूटूथ v5.3 के लिए सपोर्ट के साथ आते हैं। प्रो वैरिएंट 30dB तक ANC, स्प्लैश और स्वेट रेजिस्टेंस के लिए IPX5 रेटिंग और 40ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी है।

नॉइज एयर बड्स 3 की कीमत 1,399 रुपये है और इन्हें दो कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है जिसमें सेरीन व्हाइट और जेट ब्लैक रंग शामिल हैं। ईयरबड्स अमेजन, फ्लिपकार्ट के साथ-साथ कंपनी की अपनी वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।