Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Noise की ये धांसू स्मार्टवॉच लॉन्च, 24 घंटे रखेगी हेल्थ पर नजर

Noise Colorfit Ultra 3 Smartwatch नॉइज ने भारत में एक नई कॉलिंग फीचर से लैस स्मार्टवॉच लॉन्च की है। इसकी कीमत 4499 रुपये है और यह कई कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। (फाइल फोटो नॉइज)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Sat, 29 Apr 2023 08:14 PM (IST)
Hero Image
Noise Colorfit Ultra 3 Smartwatch Launched in India Know Price in India and Availability

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत के प्रमुख स्मार्टवॉच निर्माताओं में से एक नॉइज ने अल्ट्रा सीरीज में एक नई स्मार्टवॉच की घोषणा की है। कंपनी ने पिछले साल के Noise Colorfit Ultra 2 के सक्सेसर के तौर पर Noise Colorfit Ultra 3 लॉन्च किया है।

ये नई स्मार्टवॉच पिछले स्मार्टवॉच की तुलना में बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ आती है। नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 3 की कीमत 5,000 रुपये से कम है और यह भारत में अगले सप्ताह से अमेज़न के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आइये एक नजर डालते हैं स्मार्टवॉच के फीचर्स और कीमत पर।

Noise Colorfit Ultra 3 की कीमत

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 3 की कीमत 4,499 रुपये है और यह कई कलर ऑप्शन और स्ट्रैप ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। इसकी सेल 2 मई दोपहर 12 बजे Amazon के जरिए शुरू होगी।

Noise Colorfit Ultra 3 के फीचर्स

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 3 में 1.96 इंच का बड़ा एमोलेड डिस्प्ले है, जो पिछली जेन की तुलना में 10% अधिक व्यूइंग एरिया के साथ आता है। यह ऑलवेज ऑन डिस्प्ले के साथ भी आता है। कंपनी ने 150+ वॉच फेस के साथ चार ऑलवेज ऑन डिस्प्ले वॉच फेस जोड़े हैं।

कलरफिट अल्ट्रा 3 मैटेलिक फिनिश और फंक्शनल क्राउन के साथ आता है, जो ऐप और मेन्यू में नेविगेट करने में मदद करता है। घड़ी जेट ब्लैक और ग्लॉसी सिल्वर मेटल स्ट्रैप ऑप्शन और क्लासिक डार्क ब्राउन, क्लासिक ब्लैक और क्लासिक टैन ब्राउन लेदर स्ट्रैप ऑप्शन में उपलब्ध है।

Noise Colorfit Ultra 3 की खासियत

स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग को सपोर्ट करती है। यह ट्रू सिंक टेक्नोलॉजी एक आसान पेयरिंग प्रोसेस, स्टेबल कनेक्टिविटी और लंबी कॉलिंग रेंज के साथ आती है। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच में 24×7 हार्ट रेट सेंसर, ब्रेथिंग एक्सरसाइज, फीमेल साइकिल ट्रैकर, ब्लड-ऑक्सीजन लेवल को मापने के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मेजरमेंट सेंसर और स्लीप ट्रैकर के साथ आता है। वॉच 100 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है और इसमें रनिंग, वॉकिंग और इंडोर रनिंग जैसे कुछ मोड ऑटो-ट्रैक भी होंगे।

Noise Colorfit Ultra 3 की बैटरी लाइफ

नॉइज कलरफिट अल्ट्रा 3 को एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चलने के लिए रेट किया गया है। अगर आप BT कॉलिंग फीचर का इस्तेमाल करते हैं तो यह 5 दिनों तक चलेगी। स्मार्टवॉच में मौसम अपडेट, स्टॉक अपडेट, कैलकुलेटर, म्यूजिक कंट्रोल, रिमाइंडर और जेस्चर कंट्रोल शामिल हैं। स्क्रीन को ऑन और ऑफ करने के लिए आप स्मार्टवॉच पर डबल टैप कर सकते हैं।