Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

NoiseFit Fuse Plus: नॉइज ने भारत में लॉन्च की सस्ती कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच, सिंगल चार्ज में चलेगी 7 दिन

NoiseFit Fuse Plus smartwatch Launched in India नॉइज ने NoiseFit Fuse Plus को कोबाल्ट ब्लू सिल्वर ग्रे डीप वाइन विंटेज ब्राउन और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। स्मार्टवॉच 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और नॉइज के ईस्टोर पर उपलब्ध होगा। नॉइज स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट से लैस है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से जानते हैं। (फोटो-जागरण)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyUpdated: Fri, 07 Jul 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
Noise has launched NoiseFit Fuse Plus smartwatch in India know price features specifications

नई दिल्ली, टेक डेस्क। नॉइज ने हाल ही में भारतीय बाजार में Noise ColorFit Vision 3 स्मार्टवॉच लॉन्च की है। निर्माता ने स्मार्टवॉच को 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले, मेटालिक स्ट्रैप फीचर्स से लैस है। नॉइज ने स्मार्टवॉच को 5000 रुपये से कम के सेगमेंट में ग्राहकों के लिए पेश किया है।

कंपनी ने NoiseFit Vortex, NoiseFit Crew Pro और Noise ColorFit Quad Call भी लॉन्च किया है। आइए नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच की कीमत, उपलब्धता और फीचर्स पर डिटेल से नजर डालते हैं।

NoiseFit Fuse Plus की कीमत

नॉइज ने NoiseFit Fuse Plus को कोबाल्ट ब्लू, सिल्वर ग्रे, डीप वाइन, विंटेज ब्राउन और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। कंपनी ने खुलासा किया है कि शुरुआती कीमत 2,199 रुपये होगी। नॉइज से पता चलता है कि पहले 200 ग्राहकों को शुरुआती कीमत के अलावा 200 रुपये की विशेष छूट मिलेगी। प्रारंभिक मूल्य निर्धारण 8 जुलाई तक वैध रहेगा। स्मार्टवॉच 7 जुलाई को दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट और नॉइज के ईस्टोर पर उपलब्ध होगा।

NoiseFit Fuse Plus की स्पेसिफिकेशन

नॉइज ने NoiseFit Fuse Plus स्मार्टवॉच को छोटे 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ पेश किया है। डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 466 x 466 पिक्सल और अधिकतम ब्राइटनेस 550 निट्स है। ओईएम का दावा है कि घड़ी 100 से अधिक वॉच फेस को सपोर्ट करती है। नॉइज घड़ी को अन्य नॉइज़फिट घड़ियों के समान एक गोल डायल के साथ लॉन्च किया है।

NoiseFit Fuse Plus के फीचर्स

नॉइज स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट से लैस है। कंपनी ने नॉइज़ ट्रू सिंक टेक्नोलॉजी के लिए सपोर्ट दिया गया है। यह फीचर यूजर्स को क्विक पेयरिंग मोड दिया है। नॉइज बेहतर कनेक्टिविटी के लिए घड़ी को ब्लूटूथ 5.3 से लैस है।

कंपनी ने स्पष्ट किया कि यह घड़ी एंड्रॉइड 9.0 और उससे ऊपर और iOS 11.0 और उससे ऊपर पर चलने वाले डिवाइस को सपोर्ट करेगी। NoiseFit Fuse Plus अन्य नॉइज स्मार्टवॉच की तरह नॉइज हेल्थ सूट को सपोर्ट करता है। घड़ी 24×7 हार्ट रेट निगरानी, SpO2, नींद ट्रैकिंग, स्ट्रेस मॉनिटरिंग के साथ आता है।

NoiseFit Fuse Plus की खासियत

वॉच में 60 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स को ट्रैक करने का सपोर्ट भी मिलता है। नॉइज ने घड़ी को सभी मौसम स्थितियों के अनुकूल बनाने के लिए IP68 जल प्रतिरोध से लैस किया है। नॉइज ने स्मार्टवॉच को 300 एमएएच की बैटरी से लैस किया है। घड़ी को दो घंटे में 0 से 100 तक चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दावा है कि यह घड़ी सात दिनों तक चल सकती है। घड़ी डिस्प्ले, मौसम और स्टॉक अपडेट, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, स्मार्ट डीएनडी जैसे फीचर दिए गए हैं।