Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Noise ने भारत में लॉन्च किए अपने सबसे सस्ते Buds VS102, शानदार डिज़ाइन है साथ 14 घंटे की बैटरी लाइफ

Noise ने हाल ही में कुछ ईयरबड्स और स्मार्टवॉच लॉन्च किए हैं। अपने TWS पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Noise ने भारत में Buds VS102 लॉन्च किया है। बड्स वीएस102 11 mm ड्राइवर एक बार चार्ज करने पर 14 घंटे की बैटरी लाइफ वॉटर रेजिस्टेंट के साथ आता है।

By Mohini KediaEdited By: Updated: Tue, 17 Aug 2021 05:53 PM (IST)
Hero Image
यह Noise की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। घरेलू वियरेबल्स कंपनी Noise ने हाल ही में कुछ ईयरबड्स और स्मार्टवॉच लॉन्च किए हैं। अपने TWS पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, Noise ने भारत में Buds VS102 लॉन्च किया है। बड्स वीएस102 11 mm ड्राइवर, एक बार चार्ज करने पर 14 घंटे की बैटरी लाइफ, वॉटर रेजिस्टेंट सहित शानदार डिजाइन और दिलचस्प फीचर्स के साथ आता है।

Noise Buds VS102 की कीमत

Noise Buds VS102 को भारत में 1299 रुपये में लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में आते हैं और फ्लिपकार्ट और नॉइज़ की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। इस प्राइस सेगमेंट में Noise पहले से ही Air Buds Mini ऑफर कर रहा है। फिर हमारे पास Boult Audio Freepods Pro है जो समान फीचर्स के साथ आता है और इसकी कीमत 1299 रुपये है। माइक्रोमैक्स (Micromax) ने भी Micromax Airfunk 1 नामक ईयरबड्स की एक किफायती जोड़ी लॉन्च की थी, जिसकी कीमत 1299 रुपये है। ये कुछ 1500 सेगमेंट ऑप्शन में उपलब्ध हैं। -

Noise ने पहले Buds VS103 को 1499 रुपये में लॉन्च किया था। Buds VS103 और Buds VS102 के बीच बहुत सारी समानताएं हैं, लेकिन Buds VS102 अधिक बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए बड़े ड्राइवरों के साथ आता है।

Noise Buds VS102 ईयरबड्स के स्पेसिफिकेशंस 

Noise Buds VS102 11mm ड्राइवरों से लैस है जो स्पष्ट और तेज लाउड साउंड क्वालिटी करते हैं। ईयरबड्स को वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX5 रेट किया गया है। इसका मतलब है कि आप ईयरबड्स को शॉवर लेते समय या जिम में पसीना बहाते समय पहन सकते हैं।

Noise Buds VS102 ईयरबड्स का डिजाइन 

Noise Buds VS103 का डिज़ाइन Apple AirPods Pro के समान है और इसमें ग्लॉसी फिनिश है। हालांकि, इसमें इन-ईयर टिप्स हैं जो वर्कआउट के दौरान भी ग्रिप को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। इसके अलावा, यूजर्स को एक सॉन्ग से दूसरे सॉन्ग पर नेविगेट करने या म्यूजिक चलाने या रोकने में मदद करने के लिए टच कंट्रोल हैं। ईयरबड्स iOS और Android डिवाइस दोनों के साथ कम्पेटिबल हैं। जहां तक ​​बैटरी की बात है तो Noise का दावा है कि कंपनी एक बार चार्ज करने पर 14 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक दे सकती है।