Move to Jagran APP

7 दिनों की बैटरी लाइफ और 120 से अधिक Sports Mode, कम कीमत में एक से बढ़कर एक फीचर

Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। नई NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच में आपको 7 दिनों की बैटरी लाइफ और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। आइये जानते हैं कि इसमें इस वॉच में क्या खास मिलता है।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Tue, 20 Jun 2023 08:47 PM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2023 08:47 PM (IST)
Noise launched its new smartwatch NoiseFit Crew Pro

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Noise ने अपनी स्मार्टवॉच लाइनअप को बढ़ाते हुए नई NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है। इसमें 1.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। स्मार्टवॉच में एक हफ्ते की लंबी बैटरी लाइफ और 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

NoiseFit Crew Pro की कीमत

NoiseFit Crew Pro की कीमत 2,199 रुपये है, जिसे क्लासिक ब्लैक, क्लासिक ब्राउन और जेट ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। आप इस स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और gonoise.com से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो NoiseFit Crew Pro ब्लूटूथ वर्जन 5.3 और एक फक्शंनल क्राउन के साथ आता है, जो यूजर्स को स्मार्टवॉच के माध्यम से आसानी से नेविगेट करने में मदद करता है।

इसके अलावा इस डिवाइस में 240x240 पिक्सेल रिजॉल्यूशन वाला 1.4 इंच का गोल AMOLED डिस्प्ले है। यह टचस्क्रीन डिस्प्ले 550nits की पीक ब्राइटनेस पेश करता है। NoiseFit Crew Pro स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है, जो यूजर्स को स्मार्टवॉच से सीधे कॉल करने और रिसीव करने में सक्षम बनाती है।

इसके साथ ही यह यूजर्स को कॉल लॉग्स तक पहुंचने की अनुमति देता है और यूजर स्मार्टवॉच पर 10 कॉन्टेक्ट को भी स्टोर कर सकते हैं।

मिलते हैं 120+ स्पोर्ट्स मोड

NoiseFit Crew Pro 100+ वॉच फेस के साथ आता है और यह हार्ट रेट सेंसर और SpO2 मॉनिटर की भी सुविधा देती है। यह डिवाइस यूजर्स को अपनी नींद को ट्रैक करने और तनाव के स्तर को मैनेज करने में भी सक्षम बनाता है। इसके अलावा यह 120+ खेल मोड के साथ आता है। इस डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ देने का वादा किया गया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.