Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

168 घंटे की बैटरी, 130+ स्पोर्ट्स मोड, Noise की इस स्मार्टवॉच में हैं कई धांसू फीचर्स, कीमत 4000 रुपये से कम

Noise ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है जिसे NoiseFit Force Plus नाम दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में आपको 130 से अधिक और 7 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। इस स्मार्टवॉच को आप केवल 3999 रुपये में खरीद सकते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 02 May 2023 08:06 PM (IST)
Hero Image
Noise new smartwatch Noisefit force plus comes with 168 hours battery life

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय वियरेबल ब्रांड Noise ने बाजार में NoiseFit Force Plus स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपने स्मार्टवॉच पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच में कई बेहतरीन फीचर्स हैं। आइये, इशके बारे में जानते हैं

NoiseFit Force Plus की कीमत

NoiseFit Force Plus स्मार्टवॉच 3,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। कस्टमर्स इस स्मार्टवॉच को gonoise.com और Flipkart वेबसाइटों के माध्यम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। NoiseFit Force Plus जेट ब्लैक, मिस्ट ग्रे और टील ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

NoiseFit Force Plus के फीचर्स

कंपनी का मानना है कि NoiseFit Force Plus स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों की बैटरी लाइफ देने का वादा करती है। यह स्मार्टवॉच IP67 रेटेड है, जो इसे पानी और धूल प्रतिरोधी बनाती है। यह 466 x 466 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 1.46-इंच AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। यह डिस्प्ले 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस देता है।

मिलते हैं कई हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स

स्मार्टवॉच कई प्रोडक्टिविटी और हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स के साथ आती है। यह यूजर्स को डायल-पैड से कॉल करने, रीसेंट कॉल को एक्सेस करने और नॉइज बज का उपयोग करके घड़ी पर 10 संपर्कों को सहेजने की अनुमति देता है।

यह स्मार्टवॉच नॉइज हेल्थ सूट टीएम के तहत ढेर सारे वेलनेस फीचर्स के साथ आती है, जिसमें हार्ट रेट, SpO2, स्लीप मॉनिटर, स्ट्रेस मेजरमेंट, ब्रीथ प्रैक्टिस और फीमेल साइकिल ट्रैकर शामिल हैं।

यूजर्स इसके इनबिल्ट प्रोडक्टिविटी सूट की मदद से अपने दैनिक रिमाइंडर और मौसम के पूर्वानुमान को भी जान सकते हैं। NoiseFit Force Plus स्मार्टवॉच में 130+ से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 100+ वॉच फेस हैं। स्मार्टवॉच को NoiseFit ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है। इसके अलावा, स्मार्टवॉच एक शॉर्टकट बटन के साथ आती है जो यूजर को तुरंत स्पोर्ट्स मोड में ले जाती है।