Move to Jagran APP

Oppo A11k ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता

Oppo A11k को भारतीय बाजार में सिंगल स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है और इसमें वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले मौजूद है

By Renu YadavEdited By: Updated: Tue, 23 Jun 2020 10:45 AM (IST)
Hero Image
Oppo A11k ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और उपलब्धता
नई दिल्ली, टेक डेस्क। Oppo ने लंबे इंतजार के बाद आखिरकार भारतीय बाजार में अपना लो बजट स्मार्टफोन Oppo A11k लॉन्च कर दिया है। खास बात है कि लो बजट के बावजूद इसमें यूजर्स को वॉटरड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले और कई शानदार कैमरा फीचर्स मिलेंगे। जो कि यूजर्स को बेहतर फोटोग्राफी एक्सपीरियंस प्रदान करेंगे। इस स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है और यह एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Amazon  पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। 

Oppo A11k की कीमत और ऑफर्स

Oppo A11k को भारत में सिंगल वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत 8,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है। जहां यह कई शानदार ऑफर्स के साथ उपलब्ध है। फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो SBI कार्डधारक फोन पर 10 प्रतिशत तक का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर दिया जा सकता है।

Oppo A11k के स्पे​सिफिकेशन्स और फीचर्स

Oppo A11k को Android 9 Pie के साथ ColorOS 6.1 पर पेश किया गया है और यह फोन octa-core MediaTek Helio P35 चिपसेट पर काम करता है। फोन में 6.2 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है और इसमें 19:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। फोन का स्क्रीन रेजोल्यूशन 720 x 1520 पिक्सल है। फोन में 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। 

Oppo A11k में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरा फीचर्स की बात करें तो एआई ब्यूटिफिकेशन और डेडिकेटेड पोट्रेट बोकह इफेक्ट आदि शामिल हैं। फोन में पावर बैकअप के लिए 4,230mAh की बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है। 

Jagran HiTech #NayaBharat सीरीज के तहत इंडस्ट्री के लीडर्स और एक्सपर्ट्स ने क्या कहा है, ये जानने के लिए यहां क्लिक करें।