Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Portronics Dash 6: केवल 2,699 रुपये में आता है LED लैप वाला पोर्ट्रोनिक्स का ये स्पीकर, यहां जानें जरूरी डिटेल

Portronics अपने कस्टमर्स के लिए एक नया 15W स्पीकर लॉन्च किया है जिसमें आपको LED लैंप मिलता है। Portronics Dash 6 15-वाट वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर LED लाइट नाइट लैंप कैम्पिंग लाइट और हैंगिंग फ्लेम लैंप की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है। इस [डिवाइस की कीमत 2700 रुपये से कम है। इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Updated: Fri, 12 Jan 2024 01:00 PM (IST)
Hero Image
Portronics Dash 6 लैंप के साथ आता है ये स्पीकर, यहां जानें डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बीते कुछ सालों में कई ऐसे ब्रांड्स आ गए है, जो अपने कस्टमर्स के लिए सस्ते और बेहतर स्पीकर्स के ऑप्शन लाते हैं। इस लिस्ट में Portronics का नाम भी शामिल किया गया है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में एक ऐसा स्पीकर पेश किया है, जिसमें आपको स्पीकर के साथ लैंप भी मिल रहा है।

हम Portronics Dash 6 स्पीकर की बात कर रहे हैं, जो एक 15-वाट वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर है। इसमें आपको 4-इन-1 फंक्शनेलिटी मिलती है। सबसे अच्छी बात ये है कि इसे आप आउटडोर और इनडोर दोनों सेटिंग्स के इस्तेमाल कर सकते हैं।

Portronics Dash 6 की कीमत

Portronics Dash 6 की कीमत 2,699 रुपये में मिलता है। पोर्ट्रोनिक्स डैश को आप Amazon.in और Flipkart जैसे प्लेटफॉर्म पर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Google Assistant में से हटाए जा रहे हैं 17 फीचर्स, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

Portronics Dash 6 स्पेसिफिकेशंस

  • Portronics Dash 6 एक ब्लूटूथ स्पीकर होने के साथ-साथ एलईडी लाइट नाइट लैंप, कैम्पिंग लाइट और हैंगिंग फ्लेम लैंप के तरह भी काम करता है।
  • ये डिवाइस मल्टी फंक्शनल है , जिसमें आपको बारिश, अलाव की कड़कड़ाहट, बहता पानी, पक्षियों की चहचहाहट और तूफान जैसे इन बिल्ड आवाजों के विकल्पों को शामिल किया गया है।
  • इसके अलावा इसमें इनवॉर्मेंटल नॉइस कैसिलेशन जैसा फीचर है, जो आपके लिए शांत वातावरण बनाता है।

मिलते हैं दो LED मोड

  • एलईडी मोड की बात करें तो इसमें आपको दो एलईडी मोड दिए गए है, जिसमें लगातार लाइट और टिमटिमाती लाइट को जलाया जा सकता है।
  • डैश 6 ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है, जो 15-वाट साउट आउटपुट, दो एलईडी मोड और 6 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक देता है।
  • इसके अलावा इसमें चार्जिंग के लिए यूएसबी टाइप-C चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।
  • एंडवास ऑडियो एक्सपीरियंस के साथ इसमें TWS पेयरिंग का समर्थन मिलता है, जो यूजर्स को स्टीरियो इफेक्ट के साथ 30W आउटपुट के लिए दो स्पीकर कनेक्ट करने में सक्षम बनाता है।

यह भी पढ़ें - देश में असेंबल होने वाले प्रीमियम स्मार्टफोन होंगे सस्ते, विदेश से आने वाले पार्ट्स पर टैक्स घटाने की तैयारी