Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Portronics Harmonics 230 नेकबैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Portronics Harmonics 230 वायरलेस नेकबैंड को भारत में लॉन्च हो गया है। इस नए नेकबैंड में एक्टिव CVC 8.0 न्वाइज रिडक्शन तकनीक दी गई है। इसके अलावा ईयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

By Ajay VermaEdited By: Updated: Tue, 06 Apr 2021 02:29 PM (IST)
Hero Image
Portronics Harmonics 230 नेकबैंड की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Portronics ने अपने शानदार Portronics Harmonics 230 वायरलेस नेकबैंड को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस नए नेकबैंड में एक्टिव CVC 8.0 न्वाइज रिडक्शन तकनीक दी गई है। इसकी खूबी है कि यह बाहरी आवाज को पूरी तरह से रोक देती है। इस ईयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। आइए जानते हैं Portronics Harmonics 230 वायरलेस नेकबैंड की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में...   

Portronics Harmonics 230 की कीमत 

Portronics Harmonics 230 नेकबैंड की असल कीमत 1,999 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसे केवल 999 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, यह ईयरफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। 

ये भी पढ़े: 5G टेक्नोलॉजी के आने से हमारे जीवन में किस तरह का आएगा बदलाव

Portronics Harmonics 230 की स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Portronics Harmonics 230 वायरलेस ईयरफोन में 10mm के डायनेमिक ड्राइवर्स दिए हैं। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा ईयरफोन में बाहरी आवाज को रोकने के लिए CVC 8.0 न्वाइज रिडक्शन तकनीक का सपोर्ट दिया गया है। 

बैटरी

Portronics Harmonics 230 ईयरफोन में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो 20 मिनट के चार्ज पर 4 घंटे का प्लैबैक टाइम और 5 मिनट के चार्ज पर 2 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा नेकबैंड ईयरफोन को IPX4 सर्टिफिकेशन मिला है। इसका मतलब है कि यह वॉटर रसिस्टेंट है।

ये भी पढ़े: नई टेक्नोलॉजी वाला ये 1Gbps राउटर स्लो WiFi की समस्या को करे दूर

SoundDrum L 

बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने SoundDrum L ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च किया था। इस स्पीकर की कीमत 3,599 रुपये है। SoundDrum L ब्लूटूथ स्पीकर का डिजाइन सिलेंड्रिकल है। इस स्पीकर में Equalizer बटन दिया गया है। इसकी मदद से यूजर्स बास को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा स्पीकर में पावरफुल बैटरी मिलेगी, जो, सिंगल चार्ज में 6 घंटे का बैटरी बैकअप देती है। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने SoundDrum L ब्लूटूथ स्पीकर में 3.5mm AUX और पेन ड्राइव पोर्ट दिया है। इसका वजन हल्का है और इसे IPX6 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह वॉटर-डस्ट प्रूफ है।