Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

900 रुपये से कम कीमत में 50 घंटे की लंबी बैटरी देता है Ptron का ये ईयरबड, कॉलिंग फीचर भी है धमाकेदार

घरेलू कंपनी पेंट्रोन ने ईयरबड्स की अपने लेटेस्ट पेयर को लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 899 रुपये रखी गई है। नए ट्रूली वायरलेस (TWS) ईयरबड्स को कुल 50 घंटे तक प्लेबैक समय देने की बात कही जा रही है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Tue, 04 Apr 2023 07:32 PM (IST)
Hero Image
PTron Basspods Encore TWS Earbuds launched in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Ptron ने अपने ईयरबड्स की रेंज को बढ़ाते हुए PTron Basspods Encore को लॉन्च कर दिया है। ये ईयरबड्स 10mm डॉयनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.3 का समर्थन मिलता है। बता दें कि Basspods ईयरबड्स में IPX4 रेटिंग दी गई है और ये चार HD माइक और TruTalk ENC ऑफर करते हैं।

PTron Basspods Encore की कीमत

नए Ptron Basspods Encore ईयरबड्स की कीमत 899रुपये में निर्धारित की गई है। वर्तमान में ये फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। इसके अलावा ये ईयरबड्स- ब्लू, ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इनमें इन-ईयर डिजाइन है।

Ptron Basspods Encore के स्पेसिफिकेशंस

Ptron के Basspods Encore में 10mm डॉयनामिक ड्राइवर्स हैं, जिनके बारे में दावा किया जाता है कि ये हर ईयरबड में इमर्सिव स्टीरियो साउंड और डीप बेस देते हैं। ये ईयरबड्स ट्रूटॉक तकनीक के साथ आते हैं, जो नॉइस-कैंसिलेशन देता है।ये डिवाइस ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ भी आते हैं और 10 मीटर स्थिर वायरलेस कनेक्टिविटी का समर्थन करते हैं।

Ptron Basspods Encore चार्जिंग फीचर

ईयरबड्स में चार्जिंग केस सहित 50 घंटे तक की बैटरी और एक बार चार्ज करने पर हर ईयरबड के साथ 10 घंटे तक की बैटरी देने का दावा किया गया है। ये ईयरबड्स USB टाइप-C क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं, जो ईयरबड्स को चार्ज करने में लगभग एक घंटा और केस को चार्ज करने में लगभग 1.5 घंटे लता है।इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि वे केवल 10 मिनट के चार्ज के साथ 200 मिनट का प्लेबैक समय टाइम दे सकते हैं।

Ptron Basspods Encore की IPX4 रेटिंग भी है और यह स्टीरियो कॉल के लिए क्वाड माइक के साथ आता है।ये ईयरबड सटीक टच कंट्रोल भी देते हैं जो प्ले, पॉज, अगला ट्रैक, पिछला ट्रैक, कॉल आंसर, कॉल हैंगअप, कॉल रिजेक्ट और वॉयस असिस्टेंट को सक्षम करने की सुविधा देते हैं।