Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खुशखबरी! Samsung ने चुपके से लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, दाम 8 हजार रुपये से भी कम

सैमसंग ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नया फोन अपनी F Series में ऐड किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F05 है। इस फोन की कीमत 8 हजार रुपये से कम रखी गई है। इतना ही नहीं स्पेक्स की बात करें तो सैमसंग का Galaxy F series फोन 50MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया गया है।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Updated: Wed, 18 Sep 2024 08:39 AM (IST)
Hero Image
Samsung ने चुपके से लॉन्च किया एक सस्ता स्मार्टफोन

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने नया फोन अपनी F Series में ऐड किया है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy F05 है। इस फोन की कीमत 8 हजार रुपये से कम रखी गई है। इतना ही नहीं, स्पेक्स की बात करें तो सैमसंग का Galaxy F series फोन 50MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया गया है। इस फोन को स्टाइलिश लेदर पैटर्न डिजाइन के साथ लाया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बजट स्मार्टफोन Gen Z ग्राहकों को खूब पसंद आने वाला है। आइए जल्दी से Samsung Galaxy F05 के स्पेक्स और कीमत पर एक नजर डाल लेते हैं-

Samsung Galaxy F05 के स्पेक्स

प्रोसेसर

फास्टर मल्टीटास्किंग और इम्प्रूव्ड परफोर्मेंस के लिए फोन MediaTek Helio G85 प्रोसेसर के साथ लाया गया है।

रैम और स्टोरेज

रैम की बात करें तो फोन रैम प्लस फीचर के साथ 8GB तक रैम के साथ आता है। स्टोरेज के लिए फोन 64GB स्टोरेज से लैस है, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

डिस्प्ले

Galaxy F05 फोन 6.7 इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। यूजर्स लार्ज स्क्रीन के साथ अपनी सोशल मीडिया फीड्स को आसानी से चेक कर सकेंगे।

कैमरा

नया गैलेक्सी फोन बेहतरीन फोटोग्राफी एक्सपीरियंस के लिए 50MP डुअल कैमरा सेटअप के साथ लाया गया है। फोन में अच्छी क्लैरिटी के लिए 2MP डेप्थ सेंसिग कैमरा भी दिया गया है। फोन हाई-क्वालिटी सेल्फी के लिए 8MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।

बैटरी

बैटरी स्पेक्स की बात करें तो Galaxy F05 फोन 5000mAh बैटरी और 25W फास्ट चार्जिंग के साथ आता है। फोन का इस्तेमाल लॉन्ग सेशन ब्राउजिंग, गेमिंग और बिंज वॉचिंग के लिए किया जा सकेगा।

Galaxy F05 की सेल

Galaxy F05 की पहली सेल 20 सितंबर को लाइव होगी। इस फोन की खरीदारी रिफ्रेशिंग ट्वविलाइट ब्लू कलर में की जा सकेगी। फोन को Samsung.com, फ्लिपकार्ट और कुछ सेलेक्टेड रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

ये भी पढ़ेंः Smartphone रंग-बिरंगे तो चार्जर क्यों नहीं, White या Black कलर का ही होता है ऑप्शन

Galaxy F05 की कीमत

Galaxy F05 की कीमत की बात करें तो इस फोन को सिंगल वेरिएंट में ही लाया गया है। फोन 4GB+64GB वेरिएंट के साथ 7999 रुपये में लॉन्च हुआ है।