Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Samsung ने Z fold 5 और Watch 6 के लॉन्च किए स्पेशल एडिशन, जानिए क्या है खास

Samsung ने अपने कस्टमर्स के लिए नए स्पेशल एडिशन पेश किए है। कंपनी ने गैलेक्सी Z Fold 5 और Galaxy Watch 6 के लिए थॉम ब्राउन एडिशन पेश किया है। इन डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है। ये डिवाइस टॉप क्लॉस फीचर्स और डिजाइन मिलता है। इसके अलावा इन डिवाइस के साथ आपको एक्सेसरीज भी दी जाएगी।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyUpdated: Fri, 08 Sep 2023 12:21 AM (IST)
Hero Image
Samsung ने Z fold 5 और Watch 6 के लॉन्च किए स्पेशल एडिशन, जानिए क्या है खास

 नई दिल्ली, टेक डेस्क। कुछ समय पहले ही सैमसंग ने अपने फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च किया था। इसमें Galaxy Z Fold 5 के साथ Galaxy Z Flip 5 भी शामिल था। बता दें हर साल की तरह सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने इस साल भी थॉम ब्राउन के साथ कॉलेबरेशन किया है।

इसके तहत कंपनी ने दो डिवाइस Galaxy Z Fold 5 और Galaxy Watch 6 के स्पेशल एडिशन पेश किया है। Galaxy Z Fold 5 थॉम ब्राउन एडिशन को ग्लोबली लॉन्च किया है। ये फोन बेहतर डिजाइन और हाई-एंड फीचर्स के साथ आता है। इसके अलावा कंपनी स्मार्टफोन के साथ नई एक्सेसरीज भी दे रहा है।

इसके अलावा कंपनी ने Galaxy Watch 6 को भी स्पेशल एडिशन के साथ लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें: दमदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर के साथ आते हैं 5 धांसू फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें कीमत खूबियां

कितना खास है डिजाइन

  • Galaxy Z Fold 5 के स्पेशल एडिशन में सैमसंग की लेटेस्ट फोल्डेबल टेक्नोलॉजी, ब्लैक पेबल लेदर और ग्रोसग्रेन डिटेल देखने को मिलती है।
  • इसके अलावा डिवाइस में थॉम ब्राउन के सिग्नेचर डिजाइन एलीमेंट शामिल हैं। फोन के एक्सटर्नल डिजाइन की बात करें तो इसमें थॉम ब्राउन के सिग्नेचर रेड, व्हाइट और ब्लू धारियां है।
  • इसके अलावा कैमरा मॉड्यूल के चारों और गोल्ड रिंग है। बता दें कि ये लिमिटेड एडिशन Galaxy Z Fold 5 भी दो अलग लेदर पाउच केस और एस पेन के एक स्पेशल एडिशन के साथ आता है।

Galaxy Watch 6 थॉम ब्राउन एडिशन

  • गैलेक्सी वॉच 6 थॉम ब्राउन एडिशन को भी खास ट्रीटमेंट दी गई है। वॉच में गोल्ड टोन बॉडी, एक कॉम्प्लिमेंटरी वॉच फेस और थॉम ब्राउन लोगो के साथ पेश किया गया है। इसके बकल पर थॉम ब्राउन के रेड, व्हाइट और ब्लू रंग भी मिलते हैं।
  • इसके अलावा, यह डिवाइस दो लेदर स्ट्रैप के साथ आती है, जिसमें से एक ब्लैक पैबल लेदर और रेड, व्हाइट और ब्लू धारीदार लेदर है। इन रंगों का उपयोग 25W ट्रैवल एडाप्टर, क्वॉइन-स्टाइल वॉच चार्जर और एक खास फैब्रिक USB-C केबल पर भी किया जाता है।

कैसे खरीदें डिवाइस

सैमसंग Galaxy Z Fold 5 और गैलेक्सी वॉच 6 थॉम ब्राउन एडिशन को 12 सितंबर से कोरिया सहित चुनिंदा बाजारों में खरीदा जा सकता है। आप इसे Samsung.com के माध्यम से खरीदने सकेंगे।

यह भी पढ़ें - Samsung Galaxy Z Fold 5 और Z Flip 5 की भारत में पहली सेल आज, मिलेंगे ये खास ऑफर्स