Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sony INZONE Buds: गेमिंग के शौकीनों के लिए लॉन्च हुए सोनी के धांसू ईयरबड्स, जानिए कीमत और खूबियां

Sony INZONE Buds इन बड्स को ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया है जिन्हें गेमिंग करना पसंद है और उसके दौरान अच्छी साउंड क्वालिटी चाहते हैं। ईयर इन डिजाइन और रबर टिप के साथ लॉन्च किए गए ये बड्स एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा के साथ आते हैं। इनमें दी गई बैटरी भी अच्छा बैकअप देती है। आइए इनके बारे में जानते हैं।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Tue, 16 Jan 2024 03:55 PM (IST)
Hero Image
अच्छी साउंड क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए सोनी के ईयरबड्स

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। Sony ने हाल ही में गेमिंग के शौकीनों के लिए एक शानदार ईयरबड्स भारत में लॉन्च किए हैं। लॉन्च से पहले कंपनी ने एक टीजर भी शेयर किया था। इन बड्स को गेमिंग के दौरान बेहतर अनुभव देने के लिए लॉन्च किया गया है। यहां इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जान रहे हैं।

गेमिंग का एक्सपीरियंस होगा बेहतर

इन बड्स को ऐसे यूजर्स के लिए पेश किया है जिन्हें गेमिंग करना पसंद है और उसके दौरान अच्छी साउंड क्वालिटी चाहते हैं। ईयर इन डिजाइन और रबर टिप के साथ लॉन्च किए गए ये बड्स एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (ANC) की सुविधा के साथ आते हैं।

न्वाइज फिल्टरेशन के के लिए बिल्ट-इन-माइक्रोफोन की सुविधा दी गई है। इसके अलावा टच कंट्रोल दिए गए हैं जिनसे वॉल्यूम को अपने हिसाब से एडजस्ट किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें- खूबसूरत डिजाइन वाला Realme का ये फोन हो गया सस्ता, Helio G88 प्रोसेसर, 5000mAh बैटरी से है लैस, जानिए डिटेल

Sony INZONE Buds स्पेक्स

  • अच्छी साउंड क्वालिटी सुनिश्चित करने के लिए इसमें 30ms तक का लो-लेटेंसी रेट मिलता है।
  • इसमें ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए LC3 कोडेक के साथ ब्लूटूथ लो एनर्जी मिलती है।
  • गेमिंग के अनुभव को बेहतर करने के लिए इसमें स्पाटियल ऑडियो सपोर्ट दिया गया है।
  • सोनी ने दावा किया है कि गेमिंग के दौरान इनकी बैटरी 12 घंटे का बैकअप दे सकती है। वहीं नॉर्मल यूज में 24 घंटे का बैकअप दे सकते हैं।
  • चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट दिया गया है।

कीमत और उपलब्धता

इन्हें 17,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इन्हें ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदा जा सकता है। ये दो कलर में उपलब्ध हैं जिनमें स्टाइलिश व्हाइट और टाइमलेस ब्लैक शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें- Google Pixel की तरह Samsung Galaxy S24 सीरीज में भी मिलेगा 7 साल का अपडेट, यहां जानें पूरी डिटेल